scorecardresearch
 

2 साल का बच्चा था गुमसुम, आंतों में सूजन, मासूम हो रहा था कमजोर... फिर CCTV से ऐसे खुली बेरहम नैनी की पोल

डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को इंफेक्शन गुटखा-तंबाकू और जूठा खाना खिलाने से हुआ. इसके बाद वो घर वापस आए तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उनके होश उड़ गए. वीडियो में आया यानी नैनी उनके बच्चे को बेहरमी से पीटती दिखी. ठीक से खाना नहीं खिला रही थी.

X
आया को CCTV में गला दबाते और बच्चे को पीटते पकड़ा (Photo:Aajtak) आया को CCTV में गला दबाते और बच्चे को पीटते पकड़ा (Photo:Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • CCTV देखने के बाद हुआ खुलासा
  • पुलिस ने आरोपी आया को किया अरेस्ट

मध्य प्रदेश के जबलपुर में 2 दो साल के मासूम बच्चे के साथ हुई हैवानियत से लोग बेहद हैरान हैं. हर किसी के मान में एक ही सवाल बार-बार उठ रहा है कि आखिर मासूम के साथ आया ने ऐसे मारपीट क्यों की. बच्चे ने ऐसा क्या किया होगा, जिससे आया को इतना गुस्सा आ गया और वो बार-बार मासूम को पीटने लगी. घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और आया के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग करने लगे.  

पीड़ित मासूम बच्चे के पिता मुकेश ने पुलिस को बताया कि पिछले एक महीने से उनका बेटा उदास रहता था. वो ठीक से खाना भी नहीं खा रहा रहा था. इलाज के लिए उसे डॉक्टर के पास लेकर गए तो पता चला कि उसकी आंतों में इंफेक्शन है. डॉक्टर ने इसकी हैरान कर देने वाली बात बताई. जिसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. 

 

डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को इंफेक्शन गुटखा-तंबाकू और जूठा खाना खिलाने से हुआ. इसके बाद वो घर वापस आए उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उनके होश उड़ गए. आया उनके बच्चे को बेहरमी से पीट रही है. ठीक से बच्चे को खाना भी नहीं खिला रही है. उन्होंने तुरंत ही इस घटना की सूचना थाने में दी. पुलिस ने आरोपी रजनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

जानकारी के अनुसार, जबलपुर में करीब 4 महीने पहले एक परिवार ने चमन नगर निवासी रजनी चौधरी को 2 साल के बच्चे की देखरेख के लिए काम पर रखा था. मां और  पिता दोनों नौकरी करते हैं. घर पर 2 साल के बच्चे की देखभाल करने के लिए कोई नहीं था. आया की नियुक्ति के बाद सुबह 11 बजे माता-पिता उसके लिए खाना बनाकर नौकरी पर चले जाते थे.

इसके बाद आया रजनी चौधरी का दो साल के मासूम बच्चे पर थर्ड डिग्री टॉर्चर शुरू हो जाता था. बच्चे की लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए माता-  पिता को रजनी के व्यवहार पर संदेह हुआ. उन्होंने कमरे में सीसीटीवी लगा दिया था. 

अब मासूम के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी आया के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें