scorecardresearch
 

झारखंड के सरायकेला में पुलिस की गाड़ी पर नक्सली हमला, 5 जवान शहीद

झारखंड के सरायकेला में पुलिस की गाड़ी पर नक्सली हमला हुआ है. इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए हैं. बाइक सवार हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पेट्रोलिंग कर रही गाड़ी में 6 पुलिसकर्मी सवार थे. हमले से बचकर 1 पुलिसकर्मी भागकर तिरूडीह थाना पहुंचा.

झारखंड में नक्सली हमला (फोटो- एएनआई) झारखंड में नक्सली हमला (फोटो- एएनआई)

झारखंड के सरायकेला में पुलिस की गाड़ी पर नक्सली हमला हुआ है. इस हमले में पांच जवान शहीद हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक झारखंड के सरायकेला में बाइक सवार हमलावरों ने पेट्रोलिंग कर रही पुलिस की गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पेट्रोलिंग कर रही गाड़ी में 6 पुलिसकर्मी सवार थे. जिसमें पांच पुलिसकर्मी शहीद हो गए और बच निकला. वहीं हमले से बचकर एक पुलिसकर्मी भागकर तिरूडीह थाना पहुंचा.

पश्चिम बंगाल और तमाड़ के सीमावती क्षेत्र तिरूडीह थाना के साप्ताहिक हाट में 7 से 8 की संख्या में अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए. इसके बाद पुलिस ने पेट्रोलिंग गाड़ी पर अंधाधुंध गोली चलाना शुरू कर दिया. इसमें 5 पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

बता दें कि झारखंड के सरायकेला में कुछ दिनों पहले भी एक नक्सली हमला हुआ था. यहां कुचाई इलाके में 209 कोबरा बटालियन और झारखंड पुलिस की टुकड़ी पर नक्सलियों ने आईईडी धमाका किया था. सुरक्षा बल और पुलिस का दस्ता स्पेशल ऑपरेशन पर था. इसी बीच आईईडी धमाका हुआ जिसमें कोबरा बटालियन और झारखंड पुलिस के 15 जवान जख्मी हो गए. जवानों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रांची एयरलिफ्ट किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें