scorecardresearch
 

द्रौपदी मुर्मू ने शहीद शक्ति सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा- सीमा पार से हो रहीं हरकतें ठीक नहीं

शहीद चतरा निवासी लांस नायक शक्ति सिंह का पार्थिव शरीर गुरुवार की रात को रांची लाया गया था. अंतिम संस्कार शुक्रवार को उनके पैतृक गांव मयूरहंड के अंबातरी में होगा.

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने शहीद जवान शक्ति सिंह को दी श्रद्धांजलि राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने शहीद जवान शक्ति सिंह को दी श्रद्धांजलि

कश्मीर के बारामूला में आतंकियों से एनकाउंटर में शहीद हुए लांस नायक शक्ति सिंह को शुक्रवार की सुबह राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने श्रद्धांजलि दी. रांची के आर्मी कैंट में राज्य के मंत्री लूइस मरांडी, चतरा के सांसद सुनील सिंह और सेना के अधिकारियों ने उन्हें सलामी दी.

शहीद चतरा निवासी लांस नायक शक्ति सिंह का पार्थिव शरीर गुरुवार की रात को रांची लाया गया था. अंतिम संस्कार शुक्रवार को उनके पैतृक गांव मयूरहंड के अंबातरी में होगा. शहीद शक्ति सिंह के चतरा के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित आवास पर गम का माहौल है. गौरतलब है कि कश्मीर के बारामूला जिले में मंगलवार देर रात आतंकी हमले में चतरा के रहने वाले सेना के जवान शक्ति सिंह शहीद हो गए थे.

शक्ति सिंह के शहीद होने की खबर मिलते ही उनके पैतृक गांव अंबातरी में मातम छा गया. कुछ दिनों पहले ही वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म के मौके पर घर पहुंचे थे. पिछले हफ्ते ही शक्ति ड्यूटी ज्वाइन करने कश्मीर गए थे. चतरा में शहीद के पार्थिव शरीर को गांव ले जाने के लिए एक रथ बनाया गया. रथ को फूलों से सजाया गया है. श्रद्धांजलि देने पहुंची राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने कहा कि सीमा पार से जो हरकतें हो रही हैं, ये ठीक नहीं है. अब उसका मुंहतोड़ जबाब दिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें