scorecardresearch
 

कश्मीर के त्राल में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने ढेर किए 2 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के त्राल में शुक्रवार को आतंकी हमला हुआ. यहां सीआरपीएफ कैंप के पास आतंकियों ने फायरिंग की.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू-कश्मीर के त्राल में शुक्रवार को एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है. यहां सीआरपीएफ की 180 बटालियन के कैंप के पास आतंकियों ने फायरिंग की. इसका सुरक्षा बलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया और 2 आतंकियों को ढेर कर दिया. इससे पहले सुरक्षाबलों और आतंकियों के  बीच जमकर गोलीबारी हुई.

बता दें कि इससे पहले इसी साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला किया गया था. तब भी CRPF कैंप को ही निशाना बनाया गया था. 14 फरवरी को पुलवामा में कैंप पर हमला हुआ था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे.

इसी हमले के बाद घाटी का माहौल बिगड़ा था और भारत पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति थी. आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के द्वारा लगातार आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लगातार सुरक्षाबल आतंकियों को ढूंढ-ढूंढकर मौत के घाट उतार रहे हैं.

शुक्रवार को ही J-K के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच में मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया जबकि दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे. शुक्रवार को हुई मुठभेड़ से पहले सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, तभी ऑपरेशन शुरू किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें