scorecardresearch
 

J-K: गुपकार समझौते पर बीजेपी बोली- 'गप्पा-कार' गैंग के मुंगेरी लाल के सपने नहीं होंगे पूरे

भारतीय जनता पार्टी ने जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद चुनाव लड़ने का फैसला किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि हम जिला विकास परिषद चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि डीडीसी चुनाव से जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र को मजबूती मिलेगी. लोग अपने प्रतिनिधि को चुन सकेंगे.

X
स्टोरी हाइलाइट्स
  • J-K में जिला विकास परिषद चुनाव लड़ेगी बीजेपी
  • गुपकार समझौते को गप्पा-कार गैंग करार दिया
  • कहा- गप्पा-कार गैंग के सपने नहीं होंगे पूरे

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद चुनाव लड़ने का फैसला किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि हम जिला विकास परिषद चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि डीडीसी चुनाव से जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र को मजबूती मिलेगी. लोग अपने प्रतिनिधि को चुन सकेंगे.

तरुण चुग ने कहा कि हमने इस मसले पर जम्मू में एक अहम बैठक की. गुपकार समझौते को बीजेपी नेता ने 'गप्पा-कार' करार दिया. तरुण चुग ने कहा कि गुपकार 'गप्पा-कार' है. उनके मुंगेरी लाल के सपने कभी सच नहीं होने वाले हैं. अब्दुल्ला एंड संस और मुफ्ती एंड संस ने जम्मू-कश्मीर के संसाधनों को लूटा है. 

बीजेपी नेता तरुण चुग ने गुपकार समझौते को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि सात दशकों तक अब्दुल्ला एंड संस और मुफ्ती एंड संस ने जम्मू-कश्मीर के संसाधनों को लूटा है. उन्होंने एक 'गप्प' गैंग और 'गद्दार गैंग' का गठन किया है. अब उनका एजेंडा पूरा नहीं हो पाएगा.

जम्मू-कश्मीर के लिए नए भूमि कानून पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर को बेचने के रास्ते खोल दिए गए हैं, मैं उन्हें बता दूं कि तब यह बिक्री गुपकार बंगले से शुरू होगी. वे केवल झूठ फैला रहे हैं. कोई भी लोगों के मालिकाना हक को छीन नहीं रहा है. नए भूमि नियमों में सुरक्षा के पर्याप्त उपाय हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि गुपकार समझौते से जुड़े राजनीतिक दलों ने जम्मू-कश्मीर की स्वायत्तता और उसके विशेष दर्जे को वापस लाने के लिए सामूहिक रूप से राजनीतिक आंदोलन चलाने का फैसला किया है. इस समझौते में जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दल शामिल हैं. जिनमें नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी समेत तीन और दल हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें