scorecardresearch
 

हिमाचल निगम चुनाव: मंडी में 15 से 11 वार्डों में बीजेपी की जीत, 4 कांग्रेस के खाते में

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले में हुए नगर निगम चुनावों में भाजपा ने जीत का परचम लहराया है. नगर निगम मंडी के चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों ने 15 वार्डो में से 11 वार्डों में जीत दर्ज की है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 15 में से 11 वार्ड में जीती बीजेपी
  • मंडी नगर निगम बीजेपी के खाते में

हिमाचल प्रदेश के मंडी नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने शानदार जीत दर्ज की है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले में हुए नगर निगम चुनावों में भाजपा ने जीत का परचम लहराया है. नगर निगम मंडी के चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों ने 15 वार्डो में से 11 वार्डों में जीत दर्ज की है. इसके साथ ही नगर निगम मंडी पर भाजपा काबिज हो गई है.

चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. पटाखे और आतिशबाजियां की गई. दूसरी ओर जीत के इस जश्न के दौरान कार्यकर्ता कोरोना नियमों की अनदेखी करते हुए दिखाई दिए. 

खैर जीत से गदगद भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र आर्य ने अपनी जीत का श्रेय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को दिया और कहा कि वे जनता की समस्याओं का समाधान करवाएंगे और जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे.

सदर उपमण्डलाधिकारी निवेदिता नेगी ने बताया कि सदर उपमण्डल में 1 से 13 तक वार्ड हैं, जिसमें 10 वार्डों में बीजेपी ने जीत दर्ज की है और 3 वार्डों में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है. वहीं उपमण्डलाधिकारी आशीष  शर्मा ने बताया कि बल्ह उपमण्डल के दो वार्डो में से एक वार्ड में कांग्रेस और एक वार्ड में बीजेपी ने जीत दर्ज की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें