scorecardresearch
 

शिमला पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पति और बच्चे भी साथ

प्रियंका गांधी अपने पति और बच्चों के साथ शनिवार को दिन में करीब 11 बजे शिमला के करीब स्थित छराबड़ा पहुंचीं जहां उनका घर है. प्रियंका गांधी तीन दिन तक छराबड़ा में ही रुकेंगी.

प्रियंका गांधी (फाइल फोटोः पीटीआई) प्रियंका गांधी (फाइल फोटोः पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिमला के छराबड़ा में है प्रियंका गांधी का घर
  • पति रॉबर्ट वाड्रा और बच्चे भी हैं प्रियंका के साथ

पंजाब में सियासी उथल-पुथल के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. जिस समय पंजाब की सियासत में शाम को होने वाली विधायक दल की बैठक को लेकर चर्चा का बाजार गर्म था. उसी समय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी चंडीगढ़ पहुंची थीं. हालांकि, प्रियंका गांधी वाड्रा चंडीगढ़ में रुकीं नहीं. प्रियंका गांधी चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से हिमाचल प्रदेश के लिए निकल गईं.

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और बच्चों के साथ शिमला पहुंचीं. प्रियंका गांधी अपने पति और बच्चों के साथ शनिवार को दिन में करीब 11 बजे शिमला के करीब स्थित छराबड़ा पहुंचीं जहां उनका घर है. जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी अपने पति और बच्चों के साथ तीन दिन तक शिमला से करीब 13 किलोमीटर की दूरी पर स्थित छराबड़ा में ही रुकेंगी.

बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी छुट्टियां मनाने छराबड़ा पहुंची हैं.  प्रियंका गांधी के छराबड़ा पहुंचने पर हिमाचल प्रदेश की पुलिस भी एक्टिव मोड में आ गई. प्रियंका के घर और आसपास के इलाके में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए हैं. बड़ी तादाद में पुलिसकर्मियों को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के घर और उसके आसपास तैनात किया गया है.

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी अभी जून के महीने में भी छराबड़ा आई थीं. प्रियंका गांधी तब तीन से चार दिन तक यहां अपने घर पर रुकी थीं. बता दें कि प्रियंका गांधी का घर शिमला से 13 किलोमीटर दूर स्थित छराबड़ा में स्थित है. छराबड़ा एक टूरिस्ट प्लेस है. प्रियंका गांधी के मकान के चारों तरफ हरियाली और पाइन के खूबसूरत पेड़ हैं. सामने हिमालय के बर्फ से ढके पहाड़ नजर आते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें