scorecardresearch
 

गुरुग्रामः कांग्रेस विधायक को गौरक्षकों की धमकी, कहा- 'हरियाणा विधानसभा में न करें एंट्री'

कांग्रेस विधायक मम्मन खान को कुछ लोगों ने धमकी दी है. उनसे कहा गया है कि वह हरियाणा विधानसभा में एंट्री न करें, हालांकि उन्होंने इस मामलेम में सीएम से दखल देने की मांग की है.

X
कांग्रेस विधायक मम्मन खान (फोटो-सोशल मीडिया) कांग्रेस विधायक मम्मन खान (फोटो-सोशल मीडिया)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने को कहा
  • मम्मन खान को बयान को लेकर दी चेतावनी

हरियाणा के फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस विधायक मम्मन खान को विधानसभा में प्रवेश नहीं करने की धमकी दी गई है. कांग्रेस विधायक खान ने दावा किया है कि उन्हें कथित गौरक्षकों ने धमकी दी है. इस घटना के बाद उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गृह मंत्री और पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर मामले में तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की है.

एजेंसी के मुताबिक विधायक मम्मन खान ने कहा कि गौ रक्षकों (गोरक्षकों) द्वारा वीडियो जारी किया गया है. इसमें तीन लोग उनके हालिया बयान को लेकर उन्हें धमकी दे रहे हैं. विधायक ने कहा कि उन्हें या उनके परिवार के साथ कुछ भी होता है तो इसकी पूरी जिम्मेदार राज्य सरकार की होगी.

वहीं नूंह के उपायुक्त अजय कुमार ने लोगों से कानून-व्यवस्था बनाए रखने को कहा है. डीसी कुमार ने कहा कि हमने दोनों समुदायों से बात की है और यह सुनिश्चित करेंगे कि कानून-व्यवस्था बाधित न हो.

बता दें कि विधायक मम्मन खान ने कहा था कि अगर एक विधायक इस राज्य में इन कट्टरपंथियों से सुरक्षित नहीं है, तो आम लोगों की सुरक्षा को लेकर क्या उम्मीद करते हैं? 

अपने इस बयान पर विधायक मम्मन खान ने कहा कि मैंने एक जन प्रतिनिधि के रूप में कहा था कि हम बर्बरता, बल और हथियारों के गलत उपयोग की अनुमति नहीं देंगे. इसमें मैंने क्या गलत था.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें