scorecardresearch
 

दोस्त ने बताया- कॉलेज की टॉपर थी निकिता, बनना चाहती थी आईपीएस

निकिता के साथ पढ़ने वाले विक्रांत के मुताबिक, निकिता कॉलेज की टॉपर थी और बहुत ही मिलनसार थी. निकिता आईपीएस बनना चाहती थी. घटना के दौरान भी विक्रांत मौके पर मौजूद था.

निकिता तोमर (फाइल फोटो) निकिता तोमर (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • निकिता के दोस्त ने सुनाई आंखों देखी
  • बोला- बहुत ही मिलनसार थी निकिता
  • 2018 में छात्रा का हुआ था अपहरण

हरियाणा के बल्लभगढ़ की कॉलेज छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्या से पूरा इलाका सन्न है. वहीं, निकिता के साथ पढ़ने वाले छात्र भी सदमे में हैं. निकिता के साथ पढ़ने वाले विक्रांत के मुताबिक, निकिता कॉलेज की टॉपर थी और बहुत ही मिलनसार थी. निकिता आईपीएस बनना चाहती थी.

घटना के दौरान भी विक्रांत मौके पर मौजूद था. विक्रांत ने आजतक को बताया, “घटना के दिन वो पहले दोस्तों के साथ बात कर रही थी. मैं भी वही खड़ा था तभी एक i20 गाड़ी आई. दो लड़के निकले उनमें से एक ने जबरदस्ती निकिता को गाड़ी में बिठाने की कोशिश की. उसने जब मना किया तो फिर उसने गोली मार दी और भाग गए.”

जिसके बाद विक्रांत ने निकिता को बाइक पर बिठाया एक और दोस्त के साथ हॉस्पिटल पहुंचा, तब तक निकिता जिंदा थी और दर्द से कराह रही थी और फिर अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया. विक्रांत ने कहा कि उसने कभी भी गोली मारने वाले शख्स को कॉलेज में नहीं देखा था. 

देखें: आजतक LIVE TV

जानकारी के मुताबिक, रोजका मेव निवासी तौसीफ नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था. आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, लेकिन बाद में समझौता हो गया था. निकिता की हत्या के आरोपी तौसीफ और उसके एक साथी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें