scorecardresearch
 

निकिता मर्डर केस: सहेली ने बताया घटना का सीक्वेंस, बोली- मैं अब तक डरी हुई हूं

आजतक से निकिता की सहेली ने घटना के सीक्वेंस के बारे में बताया. जब हमलावरों ने निकिता को अगवा करने में विफल होने पर गोली मार दी थी, तब यह सहेली चंद कदम की दूरी पर मौजूद थी.

निकिता तोमर (फाइल फोटो) निकिता तोमर (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कॉलेज के गेट पर हुई थी निकिता की हत्या
  • हत्यारे ने पहले अगवा करने की थी कोशिश
  • मर्डर केस के दोनों आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर के हत्याकांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. समाज का हर तबका दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है. इस बीच आजतक से निकिता की सहेली ने घटना के सीक्वेंस के बारे में बताया. जब हमलावरों ने निकिता को अगवा करने में विफल होने पर गोली मार दी थी, तब यह सहेली चंद कदम की दूरी पर मौजूद थी.

आजतक से बात करते हुए निकिता की सहेली और प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि मैं निकिता से 4-7 कदम आगे थी. गोली चलने की आवाज आई तो तुरंत मुड़ कर देखा और शोर मचाया तो भीड़ आई. निकिता को गोली लग गई थी. मैं बहुत डर गई हूं. उसने कहा कि जो सीसीटीवी में दिख रहा है वही हुआ था, बाकी मुझे भी नहीं पता.

निकिता तोमर की सहेली ने बताया कि मैं उसी कॉलेज में पढ़ती हूं, जिसमें निकिता पढ़ती है. हम सारे फ्रेंड्स आपस मे बात कर रहे थे कि पेपर कैसा हुआ, फिर हम सभी चलने लगे. हम सब आगे निकल गए और वो पीछे रह गई, फिर प ता नहीं क्या हो गया, जो वीडियो में दिखा रहे हैं वो वही हुआ था, बाकी इससे ज्यादा नहीं पता.

देखें: आजतक LIVE TV

निकिता की सहेली ने कहा कि मैं निकिता से बात नहीं कर रही थी, मेन गेट पर भीड़ थी, उस साइड हम सारे आ रहे थे. पीछे से जब गोली की आवाज आई तब जाकर पीछे मुड़ कर देखा तो पता चला ऐसा कुछ हो गया है. उसके बाद मैं और मेरे साथ जो फ्रेंड्स थे, वो चिल्लाने लगे थे, तब जाकर भीड़ इकट्ठा हुई थी.

निकिता की सहेली ने कहा कि 3:40 या 3:45 का टाइम था, जब ये वारदात हुई, गोली चलने के बाद भीड़ इकट्ठी हो गई थी और फिर निकिता को लेकर गए थे. मै कल से बहुत ज्यादा डरी हुई हूं, डर तो लगेगा ही जब ऐसा सीन होता रहेगा. एक दम से हलचल सी हुई थी, मैं भागने लगी, हम सारे आगे थे, अचानक आवाज सी आई, मैंने पीछे मुड़ कर देखा तो ये सब हो गया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें