scorecardresearch
 

वड़ोदरा में तीन मंजिला इमारत गिरी, तीन मजदूरों की मौत, कई घायल

गुजरात में बड़ोदरा के बावा मान पूरा इलाके में नव निर्मित इमारत गिर गई. इसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई. बाकी घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दमकल विभाग रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है. राहत और बचाव कार्य जारी है.

वड़ोदरा में तीन मंजिला इमारत गिरी (फोटो-ANI) वड़ोदरा में तीन मंजिला इमारत गिरी (फोटो-ANI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बावा मान पूरा इलाके में नव निर्मित इमारत गिरी
  • इमारत गिरने से तीन मजदूरों की मौत, कई घायल
  • घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी

गुजरात में बड़ोदरा के बावा मान पूरा इलाके में नव निर्मित इमारत गिर गई. इसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई. बाकी घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दमकल विभाग रेस्क्यू ऑपरेशन चला रहा है.

घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है. बताया जा रहा है कि यह तीन मंजिला इमारत पहले से ही एक तरफ झुकी हुई थी. लोगों ने इसकी शिकायत भी प्रशासन से की थी. बहरहाल, इमारत के गिरने से कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं.

 

कुछ दिन पहले इसी तरह महाराष्ट्र के भिवंडी इमारत गिर गई जिसमें 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. बताया गया कि पटेल कंपाउंड की 4 दशक पुरानी जिलानी इमारत 21 सितंबर की सुबह करीब 3.45 बजे ढह गई थी.

जब यह बिल्डिंग गिरी, उस समय सभी लोग सो रहे थे. बड़ी संख्या में लोगों को मलबे में दब गए थे जिन्हें निकाला गया. इसके लिए स्थानीय बचाव दल और एनडीआरएफ के साथ-साथ डॉग स्क्वायड ने 4 दर्जनों से अधिक लोगों को खोजा निकाला था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें