scorecardresearch
 

64वें जन्मदिन पर PM मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद, मां से मिला शगुन कश्मीर को दिया दान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 64वां जन्मदिन है. बुधवार सुबह प्रधानमंत्री सबसे पहले गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने पहुंचे. मोदी ने मां के पैर छुए और फिर दोनों ने आमने-सामने बैठकर बातें कीं. मां ने अपने लाडले बेटे को मिठाई खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी.

X
PM modi meets his mother PM modi meets his mother

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 64वां जन्मदिन है. बुधवार सुबह प्रधानमंत्री सबसे पहले गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने पहुंचे. मोदी ने मां के पैर छुए और फिर दोनों ने बैठकर बातें कीं. मां ने अपने लाडले बेटे को मिठाई खिलाकर जन्मदिन की बधाई दी.

सुबह करीब 7:30 बजे मोदी अपने भाई प्रह्लाद मोदी के घर पहुंचे, जहां उनकी मां रहती हैं. उन्होंने पैर छूकर मां का आशीर्वाद लिया. बेटे के जन्म दिन के लिए हीराबेन ने भी तैयारी कर रखी थी. मां ने पीएम मोदी का मुंह मीठा कराया और दोनों के बीच काफी देर तक गुफ्तगू होती रही. मीडिया के सामने कुछ देर बैठने के बाद मोदी अपनी मां को लेकर भीतर चले गए. सूत्रों ने बताया कि हीराबेन ने शगुन के तौर पर मोदी को 5001 रुपये दिए, लेकिन मोदी ने इसे बाढ़ प्रभावित जम्मू-कश्मीर के लिए दान देने को कहा.

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. आज भारत दौरे पर आ रहे चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने भी बधाई देने के लिए मोदी को फोन किया. गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने इस मौके पर देश को 'मोदी जैसा राष्ट्रवादी बेटा' देने के लिए हीराबेन को सलाम किया.

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें