scorecardresearch
 

हार्दिक ने शरद यादव के हाथों पिया पानी, अनशन रहेगा जारी

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने शरद यादव के हाथों जल ग्रहण तो किया लेकिन उनका अनशन अब भी जारी है.

शरद यादव ने हार्दिक पटेल से की मुलाकात शरद यादव ने हार्दिक पटेल से की मुलाकात

बीते 14 दिनों से अनशन कर रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से शनिवार को कई बड़े नेताओं ने मुलाकात की. मुलाकात करने वालों में जेडीयू के पूर्व सांसद शरद यादव और DMK के वरिष्ठ नेता ए.राजा शामिल थे. मुलाकात के दौरान हार्दिक पटेल ने शरद यादव के हाथों जलग्रहण भी किया. हालांकि उनका अनशन अब भी जारी है.

हार्दिक पटेल की टीम के प्रवक्ता मनोज पनारा ने कहा कि डॉक्टर का ये साफ मानना है कि अगर हार्दिक पटेल पानी नहीं पीते हैं तो उनकी किडनी पर असर पड़ सकता है. इस वजह से उन्होंने शरद यादव के हाथों जलग्रहण किया है. वहीं सरकार के रुख को लेकर उन्होंने कहा कि सिर्फ बातें की जा रही है. अगर सरकार चाहे तो रविवार सुबह तक हमें बात करने के लिए बुला सकती है. हार्दिक पटेल से मिलने वालों में आचार्या प्रमोद और स्वामी अग्निवेश भी रहे.

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीते 25 अगस्त से अपनी मांगों को लेकर अनशन पर बैठे हुए हैं. शुक्रवार को तबीयत खराब होने की वजह से हार्दिक पटेल को अस्पताल ले जाया गया. दरअसल, शुक्रवार को ही खोडलधाम ट्रस्ट के अध्यक्ष नरेश पटेल ने हार्दिक से मुलाकात की थी और उन्‍होंने पाटीदार नेता से अस्‍पताल में भर्ती होने की अपील की थी.

नरेश पटेल से मुलाकात के बाद हार्दिक पटेल को अस्पताल ले जाया गया. हार्दिक पटेल के अस्पताल में भर्ती होने के 24 घंटे बीत चुके हैं लेकिन गुजरात की रुपानी सरकार की ओर से पाटीदारों के साथ बातचीत का कोई प्रयास नहीं किया गया है .बता दें कि हार्दिक पटेल पाटीदारों को आरक्षण, नौकरियों, किसानों की कर्जमाफी को लेकर अनशन पर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें