scorecardresearch
 

गुजरात: चलती ट्रेन में पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानुशाली की हत्या

गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और कच्छ के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वह भुज से अहमदाबाद जा रहे थे.

पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानुशाली (फाइल फोटो) पूर्व बीजेपी विधायक जयंती भानुशाली (फाइल फोटो)

गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष और कच्छ के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अबडासा से विधायक रहे भानुशाली, सयाजी नगरी ट्रेन से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे. मालिया के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की. उनकी मौके पर मौत हो गई है.

जयंति भानुशाली पर पिछले साल सूरत की कॉलेज छात्रा ने फैशन डिजाइन में प्रवेश दिलाने के बहाने दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो क्लिप बनाने का आरोप लगाया था. इसके बाद उन्होंने गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

हालांकि, भानुशाली ने कहा था कि ऐसा प्रतीत होता है कि पुलिस को दिये गया आवेदन मेरी छवि खराब करने की साजिश है. मेरे और मेरे परिवार के ऊपर लगाए गए आरोप आधारहीन है. 

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, रात को यह ट्रेन भुज रेल्वे स्टेशन से क़रीबन 10:25 को निकली थी. जयंती भानुशाली प्रथम श्रेणी में यात्रा कर रहे थे. उनके पास सीट पर एक शख्स सो रहा था. पवन मोरे नाम का यह शख्स रात को करीबन डेढ़  बजे उठा तो उसने भानुशाली को खून से लथपथ देखा. उसने तुंरत  टिकट चेकर को इसकी जानकारी दी.

ट्रेन को बीच में ही रोक उनकी बॉडी को माल‍िया में उतार दिया गया. करीबन 2 घंटे तक रोकने के बाद ट्रेन को अहमदाबाद के लिये रवाना किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें