scorecardresearch
 

गुजरात के कच्छ में मिली पाकिस्तानी बोट, BSF ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

गुजरात के कच्छ सीमा पर एक पाकिस्तानी बोट मिली है. इसके बाद बीएसएफ ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि बोट पाकिस्तानी मछुआरों की है.

कच्छ सीमा पर एक पाकिस्तानी बोट मिली है कच्छ सीमा पर एक पाकिस्तानी बोट मिली है

गुजरात के कच्छ सीमा पर एक पाकिस्तानी बोट मिली है. इसके बाद बीएसएफ ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि बोट कच्छ के आसपास के सरक्रीक क्षेत्र में लावारिस हालत में मिली है. बोट पाकिस्तानी मछुआरों की है.

बता दें, खुफिया एजेंसियों ने समुद्र के रास्ते आतंकियों के आने का अलर्ट कुछ दिन पहले जारी किया था. इसके बाद से ही सीमा की सुरक्षा में तैनात बीएसएफ और भारतीय तटरक्षक सेना समुद्र की रखवाली पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं. इस बीच पाकिस्तानी बोट मिलने से हड़कम्प मच गया है.

बीएसएफ आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाकर पता करने की कोशिश में लग गई है कि इस बोट से कोई आया तो नहीं है? फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है.

दूसरी ओर, जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के कस्बा में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की ओर से शुक्रवार शाम चार बजे बिना किसी उकसावे के फायरिंग की गई. इस दौरान पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने छोटे हथियारों से गोलीबारी की. इसके बाद भारतीय सुरक्षा बलों ने भी इस फायरिंग का जवाब दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें