scorecardresearch
 

सुसाइड के लिए 18 घंटे होटल की छत पर चढ़ा रहा TikTok स्टार! 50 लाख हैं फॉलोअर

दिल्ली के हरि नगर इलाके में रविवार को एक शख्स होटल की छत पर चढ़ गया और खुदकुशी की धमकी देने लगा. शख्स का नाम संदीप उर्फ अरमान मलिक है. छत पर चढ़कर अरमान ने खुदकुशी की धमकी का वीडियो भी टिकटॉक पर डाला.

छत पर चढ़कर अरमान खुदकुशी की धमकी देने लगा छत पर चढ़कर अरमान खुदकुशी की धमकी देने लगा

  • अरमान का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है
  • अरमान के टिकटोक पर 50 लाख फॉलोवर्स हैं
  • अरमान ने खुदकुशी की धमकी के तीन वीडियो अपलोड किए

दिल्ली के हरि नगर इलाके में रविवार को एक शख्स होटल की छत पर चढ़ गया और खुदकुशी की धमकी देने लगा. शख्स का नाम संदीप उर्फ अरमान मलिक है. छत पर चढ़कर अरमान ने खुदकुशी की धमकी का वीडियो भी टिकटॉक पर डाला. अरमान का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, वीडियो अपलोड करने के बाद अरमार के फॉलोवर्स की संख्या भी काफी बढ़ गई.

अरमान टिकटोक पर काफी मशहूर है और इसके लगभग 50 लाख फॉलोवर्स हैं. अरमान ने खुदकुशी की धमकी के तीन वीडियो अपलोड किए. एक वीडियो में अरमान मलिक ने कहा, "मेरी पत्नी पायल और उसके घरवालों ने मिलकर मेरे ऊपर रेप केस लगवाया." वीडियो में अरमान अपनी नौकरानी और किसी नीरज नाम के शख्स का जिक्र भी करता है. एक और वीडियो में अरमान ने खुदकुशी की धमकी का पत्र भी टिकटॉक अकाउंट पर अपलोड किया.

अरमान ने पत्र में इस कदम के पीछे पायल की दोनों बहनों को जिम्मेदार ठहराया. नीरज ने कहा कि उसे बदनाम करने के लिए उसके ऊपर रेप केस लगवाया गया. मिली जानकारी के अनुसार पायल अरमान की पहली पत्नी है और इसकी इसी होटल में दूसरी शादी हुई.

पुलिस के मुताबिक, अरमान अपनी पत्नी के साथ अहमदाबाद से इसी होटल में आए और अचानक दोनों के बीच कुछ हुआ जिसे लेकर अरमान छत पर चला गया. पुलिस और फायर की टीम ने सोमवार सुबह काफी मशक्कत के बाद अरमान को छत से नीचे उतारा.

पुलिस ने हिरसत में लिया

पुलिस ने अरमान मलिक को समझाबुझा कर नीचे उतारने के बाद हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक अरमान मालिक नाम के इस शख्स पर दिल्ली के निहाल विहार इलाके में पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज है जिसे वह वापस लेने की मांग कर रहा था. रविवार दोपहर करीब 3 बजे से ही अरमान मालिक इस होटल की छत पर चढ़ हुआ था.

अरमान धमकी देने लगा कि उसके खिलाफ जो मामला दर्ज है उसे वापस लिया जाए वार्ना वो यंहा से कूद कर खुदकुशी कर लेगा. इसके बाद से ही यंहा करीब कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इस बीच अरमान टिक टॉक पर लगातार अपना वीडियो बनाकर डालता रहा.

पुलिस ने उसे आश्वासन दिया कि वह नीचे उतर जाए फिर उसके खिलाफ जो मामला दर्ज है उसके बारे में सोचा जाएगा. इसके बाद अरमान नीचे उतर आया.  फिलहाल अरमान को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, निहाल विहार इलाके में उसके खिलाफ जो मामला दर्ज है उसमें वह फरार चल रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें