scorecardresearch
 

गिरफ्तारी से बचने के लिए शशि थरूर ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका

कोर्ट में जमानत अर्जी लगाने के पीछे शशि थरूर का बॉर्डर साफ दिख रहा है. जिसमें लगता है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान शशि थरूर के वकील की तरफ से बताया गया कि इस मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा उन्हें जबरन फंसाया जा रहा है.

शशि थरूर शशि थरूर

सुनंदा पुष्कर मौत मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है. इसी अर्जी पर सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस देकर उनका जवाब मांगा है. पटियाला हाउस कोर्ट कल इस मामले में दोबारा सुनवाई करेगी.

कोर्ट में जमानत अर्जी लगाने के पीछे शशि थरूर की मंशा साफ दिख रही है. जिसमें लगता है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान शशि थरूर के वकील की तरफ से बताया गया कि इस मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा उन्हें जबरन फंसाया जा रहा है.

कल होने वाली सुनवाई शशि थरूर के लिए बेहद अहम होगी क्योंकि कोर्ट से उन्हें राहत मिलती है या नहीं, यह बेहद अहम होगा. पिछले महीने जून में सुनंदा पुष्कर मौत मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट शशि थरूर को पेश होने के लिए समन कर चुका है. शशि थरूर को इस मामले में 7 जुलाई में कोर्ट के सामने पेश होना है.

दिल्ली पुलिस इस मामले में पहले ही चार्जशीट दाखिल कर चुकी है जिसमें सुनंदा पुष्कर मौत मामले में शशि थरूर को आरोपी बनाया गया है. दिल्ली पुलिस ने शशि थरूर पर सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या करने के लिए उकसाने और शादीशुदा जिंदगी में सुनंदा को प्रताड़ित करने का आरोप लगया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें