scorecardresearch
 

दिल्ली: शीशा तोड़ते हुए मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों पर जा गिरा स्कूटी सवार, शख्स की मौके पर मौत

दिल्ली विधानसभा मेट्रो स्टेशन के बाहर हुआ यह हादसा बहुत ही फिल्मी स्टाइल में हुआ है. मेट्रो स्टेशन पर लगा शीशा तोड़कर नीचे गिरने की संभावनाएं बहुत कम हैं. इस घटना को देखकर लगता है कि हादसे के समय या तो मृतक तीरथ की स्कूटी की रफ्तार काफी तेज थी. या फिर उनकी स्कूटी को किसी ने पीछे से टक्कर मारी है.

X
दिल्ली मेट्रो (फाइल फोटो) दिल्ली मेट्रो (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों पर गिरा स्कूटी सवार
  • शीशा तोड़ते हुए गिरा स्कूटी सवार

दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर एक स्कूटी सवार दूसरी मंजिल का शीशा तोड़ते हुए मेट्रो स्टेशन के नीचे सीढ़ियों पर जा गिरा. मेट्रो स्टेशन की सीढ़ियों पर गिरने से उस व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. 

मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर एक पर फुटपाथ बना है, जिसे तीन तरफ से शीशे लगाकर कवर किया गया है. दरअसल 55 साल के तीरथ सिंह अपनी स्कूटी से प्रशांत विहार जा रहे थे. लौटते वक्त विधान सभा मेट्रो स्टेशन के नजदीक पहुंचे थे. इसी दौरान उनकी स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और मेट्रो स्टेशन का शीशा तोड़ते हुए वह नीचे जा गिरे. 

पुलिस ने माना हादसा, परिवार ने किया इनकार

आनन-फानन में तीरथ सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले को एक हादसा मान रही है, लेकिन परिजनों ने इसको हादसा मानने से इनकार किया है. परिजनों का कहना है कि स्कूटी आगे और पीछे दोनों तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई है. ऐसा लगता है किसी ने पीछे से टक्कर मारी होगी, जिससे तीरथ नीचे की तरफ शीशा तोड़ते हुए जा गिरे. पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है और इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

हादसे की संभावनाएं बहुत कम

दिल्ली विधानसभा मेट्रो स्टेशन के बाहर हुआ यह हादसा बहुत ही फिल्मी स्टाइल में हुआ है. मेट्रो स्टेशन पर लगा शीशा तोड़कर नीचे गिरने की संभावनाएं बहुत कम हैं. इस घटना को देखकर लगता है कि हादसे के समय या तो मृतक तीरथ की स्कूटी की रफ्तार काफी तेज थी. या फिर उनकी स्कूटी को किसी ने पीछे से टक्कर मारी है. जिसके बाद स्कूटी से अड़कर वो शीशा टूट गया और वो नीचे गिर गए. अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. उसके बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिर घटना कैसे हुए है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें