scorecardresearch
 

...तो क्या विकास यात्रा के बहाने 20 सीटों पर चुनाव की तैयारी में AAP?

गोपाल राय का कहना है कि इस यात्रा के जरिए सरकार अपना काम-काज लोगों तक पहुंचाएगी. सरकार की उपलब्धि लोगों तक पहुंचाई जाएगी. दिल्ली सरकार के तीन साल पूरे होने पर पार्टी के कार्यकर्ता, पार्षद, विधायक और नेता दिल्ली की 70 विधानसभा में जाएंगे.

X
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो) अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

14 फरवरी 2018 को दिल्ली सरकार के तीन साल पूरे होने जा रहें हैं. इस मौके पर आम आदमी पार्टी दिल्ली की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में विकास यात्रा निकालने जा रही है. आप नेता गोपाल राय ने इस बात की जानकारी दी.

गोपाल राय का कहना है कि इस यात्रा के जरिए सरकार अपना काम-काज लोगों तक पहुंचाएगी. सरकार की उपलब्धि लोगों तक पहुंचाई जाएगी. दिल्ली सरकार के तीन साल पूरे होने पर पार्टी के कार्यकर्ता, पार्षद, विधायक और नेता दिल्ली की 70 विधानसभा में जाएंगे. सरकार के काम के बारे में सरकार की उपलब्धि के बारे में लोगों को बताएंगे. वहीं, अपने काम को लेकर जनता से फीडबैक भी लेंगे.

क्या 20 सीटों पर चुनाव की तैयारी?

दिल्ली में जल्द ही 20 सीटों पर चुनाव हों सकते हैं. क्योंकि लाभ के पद मामले में दिल्ली सरकार के 20 विधायकों को चुनाव आयोग ने बर्खास्त कर दिया है. ऐसे में पार्टी के सामने एक बड़ी चुनौती है कि पार्टी इन सीटों पर जीत दर्ज करें. लिहाजा पार्टी के बड़े नेता सरकार की उपलब्धि बताने के साथ ही पार्टी के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे, जिसे विकास यात्रा का नाम दिया गया है.

जल्द लगेंगे Wi-Fi और सीसीटीवी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव के पहले वादा किया था कि दिल्ली में Wi-Fi और महिला सुरक्षा को लेकर सीसीटीवी कैमरा लगाए जाएंगे. सीसीटीवी को लेकर टेंडर पास हो गया है. जल्द ही ये वादा भी पूरा हो जाएगा.

सत्येंद्र जैन के मसले की जांच सीबीआई के पास

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के मसले पर आप नेता गोपाल राय का कहना था कि भाजपा सीलिंग पर तो कुछ कर नहीं पा रही है. इसलिए मुद्दे को भटकाने की कोशिश कर रही है. प्रदर्शन कर रही है. वैसे भी सीबीआई उनकी है और वो जांच कर ही रही है. सीबीआई आरोप साबित करे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें