scorecardresearch
 

एटीएम कैश वैन का ड्राइवर 54 लाख रुपये लेकर फरार

दिल्ली में एटीएम कैश वैन का ड्राइवर 54 लाख रुपये लेकर फरार गया है. खबरों के मुताबिक बैंकों के एटीएम में कैश सप्लाई करने वाली कंपनी का ये ड्राइवर करोलबाग के एक एटीएम में कैश डालने गया था. लेकिन एटीम में पैसे डालने की बजाय वो सारी रकम लेकर फरार हो गया.

एटीएम कैश वैन एटीएम कैश वैन

दिल्ली में एटीएम कैश वैन का ड्राइवर 54 लाख रुपये लेकर फरार गया है. खबरों के मुताबिक बैंकों के एटीएम में कैश सप्लाई करने वाली कंपनी का ये ड्राइवर करोलबाग के एक एटीएम में कैश डालने के लिए वैन लेकर गया था.

गार्ड और कैश वैन के कर्मचारी उस वक्त पदम सिंह रोड पर स्थित एक्सिस बैंक के ATM में कैश डालने मे व्यस्त थे और दूसरा गार्ड वैन के बाहर खड़ा था. तभी ड्राईवर गाड़ी घुमाने के बहाने गाड़ी स्टार्ट कर कैश समेत फऱार हो गया. मौके पर पहुँची पुलिस फिलहाल मामले की जाँच में जुटी है. करोलबाग के रैगड़पुरा से खाली कैश वैन बरामद कर ली गई है. ड्राईवर कैश निकाल कर फऱार हो चुका है.

चश्मदीदों की मानें तो वैन के पास खड़े गार्ड को ड्राईवर ने उसे गाड़ी घुमाने के बहाना कर उसे बाहर साईड देखने को बोला था, उसी वक्त वो वैन समेत भाग गया.

दिल्ली में कैश वैन लूट का यह कोई पहला मामला नहीं है. मगर दिल्ली पुलिस इस मामले में बहुत ज्यादा कुछ करती हुई नहीं दिख रही है. कई बैंकों के एटीएम पर तो कोई गार्ड भी नहीं दिखाई देता है.

कुछ दिन पहले ही दिल्ली के जीके-2 में बैंक के एटीएम में पैसे डालने आए बैंक अधिकारी, गार्ड और ड्राइवर सहित गायब हो गए थे. लेकिन जांच में पता चला कि वैन के ड्राइवर ने वैन में मौजूद तीन कर्मचारियों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और मौका पाकर कैश वैन में रखे 60 लाख रुपये सहित वैन ले कर भाग गया. बाद में पुलिस को वैन बिना रुपयों के जहांगीरपुरी इलाके में मिली थी. पिछले साल भी दक्षिण दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में एक निजी बैंक की कैश वैन से सवा पांच करोड़ रुपये लूट लिए गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें