scorecardresearch
 

फरीदाबादः पत्नी और ससुरालवालों की प्रताड़ना के बाद पति ने की खुदकुशी

पति के प्रताड़ित किए जाने के बाद आजिज आकर आत्महत्या करने वाली महिलाओं की खबरें तो आती रहती हैं लेकिन क्या कोई पति अपनी बीवी और उसके घरवालों से इतना परेशान हो सकता है कि मौत को ही गले लगा ले!

X
पति ने जहर खाकर की आत्महत्या
पति ने जहर खाकर की आत्महत्या

पति के प्रताड़ित किए जाने के बाद आजिज आकर आत्महत्या करने वाली महिलाओं की खबरें तो आती रहती हैं लेकिन क्या कोई पति अपनी बीवी और उसके घरवालों से इतना परेशान हो सकता है कि मौत को ही गले लगा ले! सुनने में अजीब लग रहा होगा लेकिन फरीदाबाद में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

पत्नी और ससुराल वालों की प्रताडऩाओं से तंग आकर एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस के अनुसार नई दिल्ली निवासी सिबी वर्गिस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके भांजे 31 वर्षीय जोबिन पॉल की शादी (4 अक्टूबर, 2011) के बाद से ही उसकी पत्नी ममता सेठी, उसकी मां सत्या सेठी, सुनीता सेठी उसे प्रताड़ित करते थे.

इतना ही नहीं जोबिन पर मकान बेचने का दबाव भी डालते रहते थे, जिसके कारण जोबिन पॉल अपने माता-पिता को फरीदाबाद में छोड़कर केरल चला गया था. उन्होंने बताया कि जोबिन सिटी बैंक दिल्ली में नौकरी करता था. बीते 22 नवंबर, 2013 को उसकी पत्नी ममता अपने मायने चली गई थी.

जोबिन के काफी प्रयासों के बावजूद ममता वापस नहीं आ रही थी, जिसके चलते वह काफी परेशान था. उन्होंने बताया कि जोबिन पॉल पर उसके ससुराल वाले और ममता मकान बेचने का दबाव बना रहे थे, जिसके चलते उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें