scorecardresearch
 

दिल्ली: वसंत विहार में लावारिस मिले दो संदिग्ध बैग, विदेशी नागरिक के बताए जा रहे

दिल्ली की वसंत विहार पुलिस का कहना था कि आसपास की दुकानों को खाली कराया गया और संदिग्ध बैग के चारों तरफ रेत की बोरियां रखी गईं. डॉग स्क्वायड को बुलाया गया. मौके पर बैग की जांच की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला है.

X
(File Photo) (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मार्केट में दवा खरीदने आया था विदेशी नागरिक
  • पुलिस ने बैग की जांच की तो कपड़े निकले

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में दो संदिग्ध बैग लावारिस हालात में पड़े मिले. मौके पर पुलिस पहुंची और इन बैग की जांच की. बताया जा रहा है कि वहां एक विदेशी नागरिक दवा लेने आया था. उसी के बैग हो सकते हैं. पुलिस बैग मालिक की तलाश कर रही है.

पुलिस स्टेशन वसंत विहार में शनिवार रात करीब 11.12 बजे एक पीसीआर कॉल आई. पुलिस को सूचना दी गई कि वसंत विहार में ए-ब्लॉक मार्केट की दुकान नंबर 5 के सामने दो लावारिस संदिग्ध बैग पड़े हैं. जिन्हें दवा खरीदने आया एक अज्ञात विदेशी नागरिक छोड़ गया है. इस पर एसएचओ, एसीपी और अन्य पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इलाके की घेराबंदी की.

बैग में रखा मिला पर्सनल सामान

पुलिस का कहना था कि आसपास की दुकानों को खाली कराया गया और संदिग्ध बैग के चारों तरफ रेत की बोरियां रख दीं. बीडीटी और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया. मौके पर बैग की जांच की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला है. बैग में कुछ पुराने कपड़े और पर्सनल सामान से रखा है. पुलिस ने कहा कि बैग के मालिक की पहचान की जा रही है. स्टाफ को इलाके में अलर्ट रहने को कहा गया है.

लोगों से सतर्क रहने की अपील

पुलिस ने आसपास के सभी दुकानदारों को निर्देश दिया है कि किसी भी लावारिस वस्तुओं को हाथ ना लगाएं. दुकान खोलने से पहले आसपास अच्छी तरह देख लें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें