scorecardresearch
 

AIIMS की महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी, पति को बताया गे

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में प्रेजीडेंसी होटल के कमरा नंबर 302 में एक महिला डॉक्टर की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. महिला शनिवार दोपहर अपने पति से झगड़े के बाद इस होटल में आकर रुकी थी. पुलिस के मुताबिक रात 2 बजे महिला ने अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली.

डॉ. प्रिया (फाइल फोटो) डॉ. प्रिया (फाइल फोटो)

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में प्रेजीडेंसी होटल के कमरा नंबर-302 में एक महिला डॉक्टर की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. महिला शनिवार दोपहर अपने पति से झगड़े के बाद इस होटल में आकर रुकी थी. पुलिस के मुताबिक रात 2 बजे महिला ने अपने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली.

दिल्ली के AIIMS में एनेसथिसिया डिपार्टमेंट में बतौर रेजिडेंट डॉक्टर काम करने वाली प्रिया शनिवार दोपहर 12:30 बजे पहाड़गंज स्थित होटल प्रेजीडेंसी आई थी. होटल में अपनी पहचान के तौर पर प्रिया ने जयपुर का बना ड्राइविंग लाइसेंस दिया था. हैरानी की बात यह है कि मौत से पहले प्रिया ने अपने फेसबुक पेज पर जिन परेशानियों का जिक्र किया था उससे साफ संकेत मिलते हैं कि प्रिया की उसकी पति से बनती नहीं थी.

प्रिया ने मौत से पहले जो सुसाइड नोट लिखा है उसमें उसने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रिया के परिवारवालों का आरोप है कि प्रिया का पति डॉ. कमल गे था और उसके कई पुरुषों के साथ संबंध थे. डॉ. कमल AIIMS में ही डॉक्टर है. परिवार का कहना है की 15 दिन पहले भी प्रिया ने सुसाइड की कोशिश की थी लेकिन इस बात की जानकारी पीड़ित परिवार को नहीं दी गई.

फिलहाल पुलिस ने प्रिया की लाश को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या सिर्फ पति से अनबन ही प्रिया की खुदकुशी की वजह है या मौत के पीछे कुछ और भी कारण है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें