scorecardresearch
 

दिल्ली में एंटी रोमियो स्क्वाड की मांग पर भड़के AAP सांसद, BJP पर उठाए सवाल

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी द्वारा एंटी रोमियो स्क्वाड शुरू करने की मांग का आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने विरोध किया है.

दिल्ली में एंटी रोमियो स्क्वाड की मांग पर भड़के AAP सांसद संजय सिंह दिल्ली में एंटी रोमियो स्क्वाड की मांग पर भड़के AAP सांसद संजय सिंह

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी द्वारा दिल्ली में एंटी रोमियो स्क्वाड शुरू करने की मांग का आम आदमी पार्टी ने विरोध किया है. राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इसका विरोध करते हुए दिल्ली पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़े किए. संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस की नाकामी को छिपाने के लिए बीजेपी द्वारा एंटी रोमियो स्क्वाड की बात हो रही है.

संजय सिंह ने 'आजतक' से बातचीत में कहा कि "एंटी रोमियो स्क्वाड की सच्चाई भूल गए आप? एंटी रोमियो स्क्वाड ने क्या किया था, भाई-बहन साथ में जा रहे हैं और भाजपाइयों ने पकड़कर पीट दिया. बाप-बेटी साथ जा रहे, भाजपाइयों ने पकड़कर पीट दिया. पति-पत्नी साथ जा रहे हैं, उन्हें भाजपाइयों ने पकड़कर पीट दिया."

एंटी रोमियो स्क्वाड को दिल्ली के कॉलेज के छात्रों के लिए खतरनाक बताते हुए संजय सिंह ने कहा, " क्या आप दिल्ली में इस प्रकार की व्यवस्था चाहते हैं कि दिल्ली में नौजवान, छात्र-छात्राओं का एक दूसरे के साथ स्कूल जाना मुश्किल हो जाए. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां किस विचारधारा के लोग आ गए हैं, जो एंटी रोमियो स्क्वाड चलाएंगे. क्या दिल्ली में साथ जा रहे भाई-बहन को पीटेंगे."

आगे बातचीत में संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस पर भी सवाल खड़े उठाए. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है यह नाकाम-नाकारा पुलिस की सोच है जो माताओं-बहनों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से विफल रही है और एंटी रोमियो स्क्वाड टाइप का फार्मूला लेकर आई है. जिसमें कहीं भी किसी को पकड़कर पीट दो. यह गुंडागर्दी हम दिल्ली में नहीं होने देंगे."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें