scorecardresearch
 

केजरीवाल बोले- क्रिकेटर के सेलेक्शन के बदले सेक्स की डिमांड करते हैं DDCA अधिकारी

वित्त मंत्री अरुण जेटली पर वित्तीय अनियमितता के आरोप लगाने के बाद केजरीवाल ने कहा कि डीडीसीए में सेक्स रैकेट जैसी गलत चीजें हो रही हैं.

डीडीसीए में घोटाले के आरोपों के बाद अब दिल्ली सरकार ने एक अधिकारी पर सेलेक्शन के बदले सेक्स की डिमांड रखने का आरोप लगाया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अधिकारी ने क्रिकेट खिलाड़ियों के सेलेक्शन के बदले यह डिमांड रखी थी.

IANS के मुताबिक, केजरीवाल ने एनडीटीवी से कहा, 'एक वरिष्ठ पत्रकार का फोन आया और उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी से कहा गया कि यदि वह अपने बेटे का चयन टीम में चाहती हैं तो उन्हें बदले में यौन संबंध बनाने होंगे.' हालांकि केजरीवाल ने पत्रकार का नाम नहीं बताया है.

'वित्तीय अनियमितता के साथ सेक्स रैकेट भी'
वित्त मंत्री अरुण जेटली पर वित्तीय अनियमितता के आरोप लगाने के बाद केजरीवाल ने कहा कि डीडीसीए में सेक्स रैकेट जैसी गलत चीजें हो रही हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तय करना चाहिए कि 'क्या वित्तमंत्री अरुण जेटली को बचाने के लिए डीडीसीए की जांच को अमान्य किया जाना चाहिए या नहीं.'

'मैं सीबीआई से नहीं डरता'
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सभी केंद्रीय एजेंसियों को उनके खिलाफ इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा, 'केजरीवाल सीबीआई से डरता नहीं है, मेरे खिलाफ कोई भी जांच करा ली जाए .'

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को कायर और मनोरोगी कहने पर उन्हें कोई पछतावा नहीं है. उन्होंने कहा कि वह डीडीसीए मामले का पूरी तरह पर्दाफाश करके रहेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें