scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़: बीजापुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, कई हथियार बरामद

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में दोपहर 3 बजे नेलाकांकेर के जंगलों में माओवादियों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. पुलिस अब भी उस इलाके में सर्च अभियान चला रही है. कल इसी इलाके में नक्सलियों की आईडी की चपेट में CRPF का जवान आया था.  

X
बीजापुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़
बीजापुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच बुधवार को फिर मुठभेड़ हुई. डीआरजी, केंद्रीय रिजर्व पुलिस और कोबरा की संयुक्त टीम उसूर ब्लॉक के नम्बी, गलगम कैम्प से नेला कांकेर, टेकमेटला, भुसापुर की ओर निकली हुई थी.

यह टीम माओवादी विरोधी अभियान पर निकली थी तभी दोपहर 3 बजे नेलाकांकेर के जंगलों में माओवादियों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. पुलिस अब भी उस इलाके में सर्च अभियान चला रही है. 

अब भी जारी है मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक उसूर थाना क्षेत्र के नम्बी गलगम इलाके में अब भी मुठभेड़ जारी है. वहां से हथियार बरामद होने की खबर आई है. बता दें कि कल इसी इलाके में नक्सलियों की आईडी की चपेट में CRPF का जवान आया था.
 
कुछ दिन पहले भी हुई थी मुठभेड़

इससे पहले छत्तीसगढ़ के बीजापुर में बीती शनिवार को सुरक्षाबल के जवानों के साथ मिरतुर थाना क्षेत्र के पोमरा में मुठभेड़ हई थी. इस मुठभेड़ को लेकर IG बस्तर पी सुंदरराज ने बीजापुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और चार नक्सलियों को मार गिराने की जानकारी दी थी.  

4 नक्सलियों को किया ढेर

सुरक्षाबल के जवानों ने नक्सलियों से मुठभेड़ की. इस दौरान जवानों ने बहादुरी के साथ लड़ाई की और 4 नक्सलियों को मार गिराया. इनमें दो महिला और दो वर्दीधारी पुरुष नक्सलियों के शव मिले.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें