scorecardresearch
 

तेजप्रताप के समर्थकों और पड़ोस में आए बारातियों के बीच हुई मारपीट

तेजप्रताप यादव के सरकारी निवास के पड़ोस में रहने वाले राजद विधायक सुरेंद्र यादव के घर पर आई थी बारात. तेजप्रताप के समर्थकों और बारातियों के बीच हुई मारपीट, कई लोगों को चोटें भी आई हैं.

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो) तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के समर्थकों और पड़ोस में आये बारातियों के बीच जमकर मारपीट हुई. बिहार के पटना में दो स्टैंड रोड पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के सरकारी निवास के पड़ोस में रहने वाले राजद विधायक सुरेंद्र यादव के घर पर बारात आई थी. पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची टीम ने दोनों पक्षों को शांत कराया. बताया जा रहा है कि इस मामले में कई लोगों को चोट भी आई है.

विधायक सुरेंद्र यादव गया के बेलागंज से राजद विधायक हैं. उनका आवास महुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक तेजप्रताप यादव के आवास के पड़ोस में है. गुरुवार शाम सुरेंद्र यादव के निवास पर शादी का कार्यक्रम था. इस दौरान तेजप्रताप यादव के समर्थकों और बारातियों  के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई, और देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई. घटना के वक्त तेजप्रताप अपने आवास पर ही मौजूद थे. इस घटना को अंजाम देने वाले समर्थकों और बारातियों की तादाद बहुत ज्यादा थी. पुलिस को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची टीम ने दोनों पक्षों को शांत कराया, जिसके लिए उन्हें भारी पुलिस बल को बुलाना पड़ा.

बता दें कि गया जिले में बेलागंज के सुरेन्द्र यादव एक बाहुबली राजद विधायक हैं, जिन पर कई बार जानलेवा हमला किया जा चुका है. पिछले साल देर रात एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए सुरेन्द्र यादव पर अज्ञात अपराधियों ने उनके वाहन पर जमकर गोलीबारी की, जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे. इस घटना के बाद विधायक सुरेंद्र यादव ने घटना को साजिश करार दिया था. साजिशकर्ता के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें