scorecardresearch
 

नीतीश के बाद लालू ने भी किया नोटबंदी का समर्थन

मंगलवार को सत्‍तारूढ़ खेमे और विपक्षी विधायकों के बीच हुई बयानबाजी और हंगामे के बाद नीतीश कुमार आरजेडी नेता लालू प्रसाद से मिलने उनके आवास पर गए थे.

लालू का नोटबंदी को समर्थन ! लालू का नोटबंदी को समर्थन !

नीतीश कुमार के बाद अब राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने अब नोटबंदी का समर्थन कर दिया है. राहुल के नोटबंदी विरोधी खेमे का साथ छोड़ते हुए पटना में विधायकों से कहा कि वह सिर्फ इसे लागू करने के तरीके का विरोध कर रहे हैं, न कि इसके पीछे की वजहों का.

इस तरह अपने इस कदम से लालू ने बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के सुर में सुर मिला दिया है. नीतीश कुमार शुरू से ही नोटबंदी पर केंद्र सरकार के निर्णय का समर्थन कर रहे हैं. बिहार में बने महागठबंधन में जेडी यू और आरजेडी के साथ कांग्रेस भी शामिल है.

मंगलवार को सत्‍तारूढ़ खेमे और विपक्षी विधायकों के बीच हुई बयानबाजी और हंगामे के बाद नीतीश कुमार आरजेडी नेता लालू प्रसाद से मिलने उनके आवास पर गए थे.

लालू ने नीतीश की उपस्थिति में अपनी पार्टी के विधायकों के साथ हुई एक मीटिंग में कहा कि वह नोटबंदी का समर्थन करते हैं, लेकिन केंद्र सरकार द्वारा इसे 'खराब तरीके से लागू करने' के खिलाफ हैं. लालू और नीतीश के बीच मुलाकात करीब एक घंटे तक चली थी. राजद नेताओं का दावा है कि लालू ने खुद फोन कर नीतीश को बुलाया था और उनसे अनुरोध किया था कि वह आरजेडी विधायकों के साथ होने वाली बैठक में शामिल हों. इस बैठक के दौरान मुख्‍यमंत्री ने धैर्य के साथ पार्टी विधायकों की बातें सुनी और उन्‍हें आश्‍वस्‍त किया कि महागठबंधन में किसी तरह की अनबन नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें