scorecardresearch
 

बयान से पलटे नीतीश, बोले- इशरत जहां को नहीं कहा बिहार की बेटी

इशरत जहां को बिहार की बेटी बताने वाले अपने बयान से साफ मुकरते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि इशरत को मैंने कभी बिहार की बेटी नहीं कहा है. नीतीश ने कहा कि जिन लोगो ने मेरे मुंह में ये बात डाली है उन पर मैं कार्रवाई करूंगा.

नीतीश बोले, इशरत को मैंने कभी बिहार की बेटी नहीं कहा नीतीश बोले, इशरत को मैंने कभी बिहार की बेटी नहीं कहा

इशरत जहां को लेकर डेविड हेडली के खुलासों के बाद बढ़ते जुबानी हमले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को सफाई दी है. इशरत जहां को 'बिहार की बेटी' बताने वाले अपने बयान से सीधे तौर पर पलटते हुए उन्होंने कहा कि इशरत को मैंने कभी बिहार की बेटी नहीं कहा है. नीतीश ने कहा कि जिन लोगो ने मेरे मुंह में ये बात डाली है उन पर मैं कार्रवाई करूंगा.

बीजेपी ने नीतीश से माफी की मांग की
गौरतलब है कि गुजरात पुलिस के एनकाउंटर में 2004 में मारी गई इशरत जहां को आतंकी डेविड हेडली ने लश्कर से जुड़ी आत्मघाती हमलावर बताया है. मुंबई पर 26/11 हमले की जांच में सरकारी गवाह बने डेविड हेडली ने गुरुवार को यह खुलासा किया था. इसके बाद बीजेपी ने नीतीश कुमार और जेडीयू पर जमकर निशाना साधा था. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मामले में नीतीश से माफी की मांग की थी.

नीतीश के साथ खड़े हुए तेजप्रताप
इस बीच आजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार का साथ दिया था. शुक्रवार को तेजप्रताप ने इशरत जहां पर नीतीश के बयान को सही करार दिया था.उन्होंने कहा कि नीतीश नीतीश कुमार ने सही कहा था कि इशरत जहां बिहार की बेटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें