scorecardresearch
 

संपत्ति कुर्क पर बोले लालू- अगर जेल गया तो और बढ़ेगा RJD का वोट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि वह देश का बादशाह की तरह काम कर रहे हैं. उनके नेतृत्व में देश में लोकतंत्र का मखौल उड़ाया जा रहा है.

लालू यादव (फाइल फोटो) लालू यादव (फाइल फोटो)

रेलवे टेंडर घोटाले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ कार्यवाही करते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को लालू परिवार की पटना में स्थित 3 एकड़ जमीन जप्त कर ली. जिसपर लालू एंड फैमिली का 750 करोड़ की लागत का मॉल का निर्माण हो रहा था. प्रवर्तन निदेशालय के इस कार्यवाही पर पहली बार बोलते हुए लालू प्रसाद ने शनिवार को कहा कि वह जेल जाने से नहीं डरते हैं.

जदयू के बागी नेता अली अनवर के संसद में दिए वक्तव्यों पर प्रकाशित किताब के विमोचन कार्यक्रम में बोलते हुए लालू ने चेतावनी दी कि अगर रेलवे टेंडर घोटाले और बेनामी संपत्ति अर्जित करने के मामले में उन्हें जेल जाना पड़ा तो 2019 के लोकसभा चुनाव तथा 2020 के विधानसभा चुनाव में उनका वोट और बढ़ेगा. लालू ने अपने विरोधियों को चेताया कि उन्हें जितना परेशान किया जाएगा उनका वोट उतना बढ़ता जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि वह देश का बादशाह की तरह काम कर रहे हैं. उनके नेतृत्व में देश में लोकतंत्र का मखौल उड़ाया जा रहा है. देश में गाय को लेकर मचे बवाल पर लालू ने कहा कि आजकल कोई भी व्यक्ति गाय के साथ नजर आने से डरता है, क्योंकि अगर कोई भी व्यक्ति गाय के साथ दिखता है तो हिंदू संगठन हाथों में तलवार लेकर निकल पड़ते हैं.

लालू ने कहा कि मोदी सरकार में देश में आपातकाल जैसे हालात हैं. लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री केवल हवाबाजी करते हैं और उन्होंने पिछले 3 वर्षों में लोगों से जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया. मसलन सभी लोगों के खाते में 15 लाख रुपये जमा करवाना और 2 करोड़ कुछ रोजगार पैदा करना.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें