scorecardresearch
 

बिहारः कटिहार में ट्रक और स्कार्पियो की भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, PM ने जताया दुख

बिहार में कटिहार जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. ट्रक और स्कार्पियो की जबरदस्त टक्कर में छह यात्रियों की मौत हो गई.

कटिहार में ट्रक और स्कार्पियो की भिड़ंत कटिहार में ट्रक और स्कार्पियो की भिड़ंत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कटिहार में ट्रक और स्कार्पियो की टक्कर
  • भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत
  • तीन घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही

बिहार में कटिहार जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. ट्रक और स्कार्पियो की जबरदस्त टक्कर में छह यात्रियों की मौत हो गई.

इस हादसे में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में स्कार्पियो में सवार 10 लोगों में 6 की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हैं. स्कार्पियो में सवार लोग शादी के लिए लड़का देखकर कटिहार फुलवरिया से समस्तीपुर के रोसड़ा लौट रहे थे. हादसे में मरने वाले सभी रोसड़ा के रहने वाले थे. पुलिस के मुताबिक कुर्सेला थानाक्षेत्र के कोसी सड़क पुल NH-31 पर यह हादसा हुआ है.

भीषण हादसे के बाद मौके पर विभत्स स्थिति पैदा हो गई. घायलों को फौरन समीप के अस्पताल ले जाया गया. इसमें छह लोगों की मौत हो गई जबकि घायलों में तीन की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. हादसा इतना भीषण था कि स्कार्पियों के परखच्चे उड़ गए.  

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक और स्कार्पियों की टक्कर के चलते यह दुर्घटना हुई है. घायलों को ग्रामीणों और पुलिस की मदद से इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. घायलों का प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए कटिहार भेज दिया गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटिहार की घटना पर दुख जताया है. पीएम ने ट्वीट किया, बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है. मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं. साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें