scorecardresearch
 

Lakhisarai: अस्पताल में हंगामा, गुस्साए परिजनों ने इलाज कराने आए मरीज को पीटा

हंगामा इतना बढ़ गया कि मरीज के परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में लगे हुए कुर्सी टेबल को पटक दिया. इतना ही नहीं परिजनों ने अस्पताल में इलाज कराने के लिए आए एक मरीज के साथ मारपीट भी की.

कवैया थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल का कवैया थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल का
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कवैया थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल का मामला
  • इलाज कराने आए एक मरीज से भी की मारपीट

बिहार के लखीसराय में डॉक्टर द्वारा लापरवाही बरतने पर परिजनों द्वारा हंगामा करने का मामला सामने आया है. हंगामा इतना बढ़ गया कि मरीज के परिजनों ने इमरजेंसी वार्ड में लगे हुए कुर्सी टेबल को पटक दिया. इतना ही नहीं परिजनों ने अस्पताल में इलाज कराने के लिए आए एक मरीज के साथ मारपीट भी की. 

मामला लखीसराय शहर के कवैया थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल का है. जानकारी के अनुसार तेतरहाट थाना क्षेत्र के ग्रामीण गरीब महतो की बेटी कमजोरी की शिकायत के बाद गुरुवार की देर रात सदर अस्पताल में भर्ती हुई थी. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद महिला डॉक्टर ने बेटी का इलाज भी किया. इलाज के बाद उन्होंने रिंकी को खून की कमी बताई. 

घटना के संबंध में मरीज के परिजन गरीब महतो ने बताया कि डॉक्टर के सलाह के मुताबिक मरीज का अल्ट्रासाउंड कराने और खून की व्यवस्था भी की गई. खून लेने के लिए एक कागज पर डॉक्टर की सलाह और साइन की आवश्यकता थी, लेकिन 2 बजे महिला डॉक्टर अपने घर चली गईं. कोई भी डॉक्टर कागज पर साइन करने को तैयार नहीं था.  

देखें: आजतक LIVE TV 

वहीं अस्पताल प्रबंधक नंदकिशोर भारती ने बताया कि कल रात में अस्पताल में एक किशोरी भर्ती हुई थी जिसका हीमोग्लोबिन 6 ग्राम था. लेडी डॉक्टर ने बताया कि इसका अल्ट्रासाउंड और जांच होगा. मरीज जांच करा के 2 बजे आया उस समय डॉक्टर का शिफ्ट चेंज होने के कारण थोड़ी परेशानी हुई. दूसरे डॉक्टर से पेपर पर साइन करा कर खून चढ़ाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई. (रिपोर्ट- विनोद कुमार गुप्ता)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें