scorecardresearch
 

बिहार: दरभंगा में 8 नवंबर से शुरू होगी विमान सेवा, टिकटों की बुकिंग शुरू

स्पाइस जेट ने अभी से ही टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है. आम लोगों में विमान सेवा को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है. कई लोगों ने पहले ही दिन टिकट बुक करा लिए हैं.

स्पाइस जेट विमान स्पाइस जेट विमान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दरभंगा के लोगों में खुशी की लहर
  • स्पाइस जेट ने टिकट बुकिंग शुरू की
  • लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया

बिहार के शहर दरभंगा में 8 नवंबर से विमान सेवा शुरू होगी. विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है. दरभंगा से विमान सेवा शुरू होने पर लोगों में भारी खुशी देखी जा रही है. इस कार्य के लिए दरभंगा जिले के विधायक और सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है.

दरभंगा से दिल्ली और मुंबई के लिए हर दिन उड़ान होगी. इसके साथ ही दरभंगा से बेंगलुरु के लिए भी हर दिन विमान सेवा चालू रहेगी. स्पाइस जेट ने अभी से ही टिकटों की बुकिंग शुरू कर दी है. आम लोगों में विमान सेवा को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है. कई लोगों ने पहले ही दिन टिकट बुक करा लिए हैं. दरभंगा के नगर विधायक ने भी अपना टिकट बुक कराया है. उन्होंने कहा, अब इंतजार का समय समाप्त होने वाला है. दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और उड्डयन मंत्री के इस कदम से देश दुनिया में मिथिला के नाम विकास के नए आयाम खुलेंगे.

देर रात हवाई टिकट बुकिंग करा चुके दरभंगा निवासी मणिकांत झा ने बताया कि उन्होंने अपना टिकट दिल्ली तक के लिए लिया है और वे पहली फ्लाइट से उड़ान भरने को लेकर खुश हैं. उन्होंने कहा कि दरभंगा ज्ञान की धरती है, यहां के लोग देश विदेश में नौकरी करने के लिए फ्लाइट लेते हैं. उनके लिए यह उड़ान सेवा बेहद जरूरी थी. दरभंगा में यहां के महराजा के समय से उड़ान सेवा शुरू थी लेकिन आम आदमी के लिए नहीं बल्कि देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को यह सुविधा मिलती थी. अब आम नागरिक को यह सेवा मिलेगी. दरभंगा के लोगों को इससे लाभ ही लाभ है. 

दरभंगा नगर के विधायक संजय सरावगी ने भी उड़ान के पहले दिन की फ्लाइट का टिकट बुक कराते हुए कहा कि दरभंगा के लिए एक बार फिर ऐतिहासिक दिन है. लंबे समय से दरभंगा के लोगों की यह मांग थी जो पूरी हो गई है. यहां से उड़ान सेवा शुरू होने से कई जिले के लोगों को इसका फायदा मिलेगा.  विधायक संजय सरावगी ने देश के प्रधानमंत्री सहित तमाम केंद्रीय नेताओं को धन्यवाद देते हुए सभी का आभार जताया. दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने दिल्ली से अपने वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री सहित सभी केंद्रीय नेताओं का आभार जताया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें