scorecardresearch
 

बिहार चुनाव को लेकर BJP की बैठक

दिल्ली में मंगलवार को बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक हो रही है. इस बैठक में बिहार के तमाम आला नेता मौजूद हैं.दिल्ली में हो रही इस बैठक में बिहार बीजेपी अध्यक्ष मंगल पांडे, बीजेपी महासचिव रामलाल और सभी प्रवक्ता मौजूद है. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंच सकते हैं.

X
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

दिल्ली में मंगलवार को बिहार चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक हो रही है. इस बैठक में बिहार के तमाम आला नेता मौजूद हैं. दिल्ली में हो रही इस बैठक में बिहार बीजेपी अध्यक्ष मंगल पांडे, बीजेपी महासचिव रामलाल और सभी प्रवक्ता मौजूद है. बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंच सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसते हुए बीजेपी ने 185 सीटें जीतने का महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित किया है. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में एनडीए ने बिहार में 40 में से 31 सीटें जीती थीं. बीजेपी सरकार ने साल के शुरू में ही बिहार में जीत पर सबसे अधिक ध्यान केंद्रित करने का संकेत दिया था.

सूत्रों ने कहा कि बिहार में बीजेपी का महत्वाकांक्षी लक्ष्य हाल के जेडीयू-आरजेडी गठबंधन से लोगों की बढ़ता मोहभंग और पूर्व धुर विरोधी जेडीयू के नीतीश कुमार और आरजेडी के लालू प्रसाद के संबंधों में जाहिर खिंचाव से उपजा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें