scorecardresearch
 

मुजफ्फरपुर कांड के मास्टरमाइंड के मुंह पर महिलाओं ने पोती कालिख

मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में रहने वाली 34 लड़कियों से बलात्कार की घटना पूरे देश में चर्चा का विषय बनी है. इस पूरे रेप कांड का मास्टरमाइंड बृजेश ठाकुर है.

X
बृजेश ठाकुर के ऊपर फेंकी गई स्याही
बृजेश ठाकुर के ऊपर फेंकी गई स्याही

बिहार के मुजफ्फुरपुर बालिका गृह रेप कांड के मुख्य आरोपी बृजेश ठाकुर के ऊपर स्याही फेंकी गई है. साथ ही उसके मुंह पर कालिख भी पोती गई है.

बालिका गृह चलाने वाले बृजेश ठाकुर को आज कोर्ट में पेश किया गया और इसी दौरान कुछ महिलाओं ने बृजेश ठाकुर के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया. महिलाओं ने बृजेश ठाकुर के ऊपर स्याही फेंकते हुए कालिख भी पोती. महिलाओं का गुस्सा देखते हुए भारी सुरक्षा के बीच बृजेश को कोर्ट में पेश किया गया.

इससे पहले रेप कांड के मास्टरमांइड बृजेश ठाकुर का बड़ा बयान आया, जिसमें उन्होंने कहा कि मंजू वर्मा के पति से उनकी सिर्फ राजनीतिक मुद्दों पर बात होती थी.

बृजेश ने कहा कि मेरा मधु वर्मा से कोई रिश्ता नहीं है, जो कुछ हो रहा है वह मेरे खिलाफ साजिश है. ठाकुर ने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल होने की सोच रहे थे और कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ने वाला था. उन्होंने कहा कि जो 54 हजार देने की बात की जा रही है, वो प्रलोभन दिया गया है. ये लोग हमारे अखबार को बंद कराना चाहते हैं. ठाकुर ने कहा कि मुजफ्फरपुर से ही टिकट मिलना तय हो गया था.

एसएचओ पर गिरी गाज

मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार मामले में बिहार सरकार की कार्रवाई तेज होती जा रही है. दो दिन पहले सरकार ने 14 जिलों में समाज कल्याण विभाग में कार्यरत सहायक निदेशक और बाल संरक्षण पदाधिकारी पद पर तैनात अधिकारियों को निलंबित कर दिया. वहीं मंगलवार को मुजफ्फरपुर SSP हरप्रीत कौर ने कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह को लापरवाही बरतने के मामले में निलंबित कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें