scorecardresearch
 

एक पुरुष में क्या ढूंढ़ती हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, जानें जवाब

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर आज तक के एजेंडा प्रोग्राम के 'खूबसरत' सेशन में शामिल हुईं. जहां पर उन्होंने एक परफेक्ट मैन की परिभाषा बताई.

मानुषी छिल्लर मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर आज तक के एजेंडा प्रोग्राम के 'खूबसरत' सेशन में शामिल हुईं. जहां पर उन्होंने एक परफेक्ट मैन की परिभाषा बताई.

जब उनसे सवाल पूछा गया कि आपके लिए एक परफेक्ट मैन की क्या परिभाषा है. जवाब में मानुषी ने दो खूबियों का जिक्र किया. उन्होंने कहा, उस शख्स में अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर और इंटेलिजेंट दिमाग होना चाहिए. इस जवाब में सेशन के होस्ट राजदीप सरदसाई ने मानुषी को टोकते हुए कहा क्या किसी पुरुष का लुक मैटर नहीं करता?

मानुषी ने जवाब दिया कि उनके लिए ह्यूमर और दिमाग ही सबसे ऊपर आता है, लुक्स मैटर नहीं करता. मानुषी ने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा, मैं खूबसूरत हूं इसलिए मुझे सामने वाले के लुक्स से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. मैं अपने लुक्स से उसे बैलेंस कर सकती हूं.

एजेंडा आजतक में मिस वर्ल्ड मानुषी ने कहा- पद्मावती का रोल करना मेरे लिए सम्मान की बात होती

प्रोग्राम में मानुषी ने बताया कि उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज था कि वह कैसे एमबीबीएस के साथ मिस वर्ल्ड की तैयारी करूं. उन्होंने कहा कि अगर मैं मरीज के सामने मिस वर्ल्ड का ताज लेकर जाऊंगी तो उन्हें खुशी होगी कि मैंने बॉलीवुड ना जाकर डॉक्टरी को अपनाया है. उन्होंने कहा कि मैं हार्ट सर्जन बनना चाहती हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें