scorecardresearch
 

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड के लिए तैयार, ये VIDEO है सबूत

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर का ये वीडियो देखकर आप कह सकते हैं कि वो बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं.

मानुषी छिल्लर मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने 17 साल बाद भारत को मिस वर्ल्ड का ताज दिलाया है. इसके पहले मिस वर्ल्ड बन चुकीं ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, डायना हेडन और युक्ता मुखी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाया है. जाहिर है मानुषी को भी फिल्मों के ऑफर आने लगे होंगे.

आपको बता दें कि मेडिकल स्टूडेंट मानुषी सिर्फ पढ़ाई में ही नहीं, बल्कि डांस में भी अच्छी हैं. हालांकि उन्होंने क्लासिकल डांस में ट्रेनिंग ले रखी है, लेकिन बॉलीवुड डांस भी वो बहुत अच्छा करती हैं. मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट के टैलेंट राउंड से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो 'गोलियों की रास लीला- राम लीला' के गाने 'नगाड़ा संग ढ़ोल बाजे' पर डांस कर रही हैं. उनके डांस मूव्ज को देखकर आप कह सकते हैं कि वो बॉलीवुड के लिए तैयार हैं.

हरियाणा के मध्‍यमवर्गीय परिवार से ताल्‍लुक रखने वाली मानुषी सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वूमेन की छात्रा रह चुकी हैं.  

कॉन्टेस्ट में उनसे पूछा गया था कि किस प्रोफेशन को सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए और क्यों. इसका जवाब देते हुए मानुषी ने कहा कि एक मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए और जहां तक सैलरी की बात है, तो इसका मतलब रुपयों से नहीं बल्कि सम्मान और प्यार से है.

2 साल में इतना बदल गईं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, वीडियो वायरल

मिस वर्ल्‍ड का खि‍ताब जीतने के बाद मानुषी ने कहा, 'मैं भारत को ये गौरव दिलाने के लिए उत्‍साहित थी. मेरे माता-पिता का सपोर्ट हमेशा मेरे साथ रहा. उनके इस समारोह के दौरान मौजूद रहने से मुझे ताकत मिली. प्रतियोगिता के दौरान मेरा अंतिम जवाब भी उनके सामने रहने के कारण ही जहन में आ सका.'  

मेडिकल की पढ़ाई करते-करते मानुषी का सेलेक्शन मिस इंडिया के लिए हुआ. अपने खान-पान से लेकर अपने लुक्स बॉडी लैंग्वेज और अपनी डॉक्टरी की पढ़ाई और क्लासेस के बीच में मैनेज करना मानुषी के लिए आसान नहीं था. मानुषी की लाइफ काफी डिस्पिलिंड रही.

भारत की मानुषी बनीं मिस वर्ल्ड, कहा-पैरेंट्स के कारण दे सकी अंतिम जवाब

मानुषी ने सान्या शहर एरीना में आयोजित समारोह में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 108 सुंदरियां को पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया है. मिस वर्ल्ड 2016 की विजेता प्यूटरे रिको की स्टेफनी डेल वैले नई विश्व सुंदरी को प्रतिष्ठित ताज पहनाया. मानुषी ने इस साल फेमिना मिस इंडिया 2017 का खिताब जीता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें