scorecardresearch
 

Film wrap: MP में पद्मावती बैन, मिस वर्ल्ड मानुषी ने थरूर के ट्वीट का दिया ये जवाब

मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने 'पद्मावती' को बताया राष्ट्रमाता और MP में बैन कर दी पद्मावती फिल्म, कांग्रेस सांसद शशि थरूर के ट्वीट का मिस वर्ल्ड मानुषी छि‍ल्लर ने दिया जवाब. जानें एंटरटेनमेंट में और क्या रहा आज खास:

Film Wrap Film Wrap

मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने 'पद्मावती' को बताया राष्ट्रमाता और MP में बैन कर दी पद्मावती फिल्म, कांग्रेस सांसद शशि थरूर के ट्वीट का मिस वर्ल्ड मानुषी छि‍ल्लर ने दिया जवाब. जानें एंटरटेनमेंट में और क्या रहा आज खास:

शिवराज ने 'पद्मावती' को बताया राष्ट्रमाता, MP में बैन कर दी फिल्म

ल्म पद्मावती के मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज को टालने जैसा बड़ा फैसला लेने के बाद भी ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पद्मावती की रिलीज सियासी घमासान का रूप लेती नजर आ रही है. मध्यप्रदेश के सीएम शि‍वराज सिंह चौहन ने स्पष्ट कहा है कि मध्यप्रदेश की धरती पर फिल्म रिलीज नहीं होगी. वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि दीपिका पादुकोण हमारे देश का गौरव हैं, पद्मावती फिल्म के संदर्भ में उनको पूरा समर्थन है.

शशि थरूर के ट्वीट का मिस वर्ल्ड मानुषी ने दिया ये जवाब

चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में विश्व सुंदरी 2017 का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर की इस कामयाबी पर बीजेपी के नोटबंदी नीति पर चुटकी लेने वाले कांग्रेस सांसद शशि थरूर को मानुषी ने जवाब दिया है. बता दें कि कांग्रेस सांसद ने मानुषी छिल्लर के सरनेम को करेंसी वाली चिल्लर से जोड़कर नोटबंदी के लिए बीजेपी को घेरने की कोशिश की थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'करेंसी का विमुद्रीकरण गलती थी. बीजेपी को ये एहसास होना चाहिए कि भारतीय कैश दुनिया पर राज करता है, यहां तक कि हमारी 'छिल्लर' भी मिस वर्ल्ड बन गईं.' इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया, जिसके चलते थरूर को अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया. उसके बाद फिर उन्होंने मानुषी की तारीफ में एक ट्वीट किया.

SC ने खारिज की पद्मावती से आपत्तिजनक सीन हटाने की याचिका

पद्मावती का विवाद सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है, जिसमें 'पद्मावती' फिल्म से कुछ कथित आपत्तिजनक सीन हटाने की मांग की गई है. सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया.चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस ए एम खानविलकर और जस्टिस धनन्जय वाई चन्द्रचूड की तीन सदस्यीय खंडपीठ को सूचित किया गया कि इस फिल्म को अभी तक केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से प्रमाण पत्र नहीं मिला है. इस पर पीठ ने कहा, 'इस याचिका में हमारे हस्तक्षेप का मतलब पहले ही राय बनाना होगा जो हम करने के पक्ष में नहीं है.'

'टाइगर जिंदा है' के पहले गाना का टीजर रिलीज, होगा #SwagSeSwagat

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर जिंदा है' के पहले गाने Swag Se Swagat का टीजर रिलीज हो गया है. पूरा गाना मंगलवार को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टीजर रिलीज किया गया. टीजर में सलमान और कैट के डांस की हल्की झलक देखने मिल रही है. गाने के बोल हैं स्वैग से करेंगे सबका स्वागत. 17 नवंबर को फिल्म के ऑफिशियल हैंडल पर बताया गया था कि गाना जल्दी रिलीज होने वाला है. गाने से सलमान और कैट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई थीं.

'मैं छेड़छाड़ का शि‍कार होने वाली थी और मेकर्स बैठकर बीयर पीते रहे': जरीन

पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म अक्सर 2 की लीड एक्ट्रेस जरीन खान के बारे में पिछले दिनों ही दिल्ली में छेड़खानी का शि‍कार होते होते बचने की खबरें आईं थी. इस घटना को लेकर अब समाने आईं जरीन खान ने विस्तार से बताया है. जरीन ने कहा है कि जब 40 से 50 लोगों की भीड़ में वे घि‍री हुईं थीं तब वह समझ गई थीं कि उनके साथ छेड़खानी होने वाली है लेकिन हैरानी की बात ये थी कि वहां मौजूद मेकर्स को इसकी कोई परवाह नहीं थी और वह बैठकर बीयर पीने में व्यस्त थे.

पद्मावती: 'अमीर राजपूत अंग्रेजों के गुलाम थे', शाहिद कपूर ने जावेद अख्तर के बयान को सही बताया

'पद्मावती' की रिलीज डेट टलने पर शाहिद कपूर का कहना है कि वो आशा करते हैं कि फिल्म जल्द रिलीज होगी. मुझे रिलीज डेट अभी पता नहीं है. अगर सरकार हस्तक्षेप करेगी, तभी फिल्म का रिलीज होना संभव है. इसके साथ ही उन्होंने जावेद अख्तर के बयान का समर्थन भी किया है. जावेद अख्तर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि राजपूत-रजवाड़ें कभी अंग्रेजों से तो लड़े नहीं और अब सड़कों पर उतर रहे हैं. ये राणा, महाराजा, राजे लोग 200 साल तक अंग्रेजों के दरबार में पगड़ियां बांध कर खड़े रहते थे. तब उनकी राजपूती कहां थी. इन्होंने अंग्रेजों की गुलामी स्वाकीर कर ली थी. अमीर राजपूत अंग्रेजों के गुलाम थे. जावेद अख्तर मीडिया से बात करते हुए कहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें