scorecardresearch
 

Miss World मानुषी को है अपने मंगतेर का इंतजार, विकिपीडिया पर है खबर

मिस वर्ल्ड 2017 बनने के बाद से मानुषी छिल्लर और उनकी फैमिली लगातार खबरों का हिस्सा बनी हुई है. अब उनकी लाइफ के हमसफर की चर्चा भी खबरों में होने लगी है...

मानुषी छिल्लर मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की भारत वापसी के बाद से ही वो हर रोज कहीं न कहीं प्रेस इवेंट्स का हिस्सा बन रही हैं. इस दौरान मानुषी से लोग हर तरह के सवाल करते हैं, उनकी लाइफस्टाइल से लेकर उनके लाइफ पार्टनर तक. हाल में एक खबर के मुताबिक मानुषी की सगाई की चर्चा हो रही है.

एक इंटरव्यू में मानुषी ने इस खबर के बारे में बात करते हुए कहा कि क्या आपको मुझे देकर लगता है कि मेरी सगाई हो गई है. मुझे सुनने में आ रहा है कि लोग कह रहे हैं कि मेरी सगाई होने वाली है. अगर ऐसा है तो मैं सच में जानना चाहती हूं कि कौन है वो जिससे मेरी सगाई हो रही है. मानुषी ने आगे कहा कि विकिपीडिया पेज में भी इसके बारे में लिखा है.

सिंड्रेला बनीं Miss World मानुषी, लोगों ने कहा 'लव यू छिल्‍लर जी'

सगाई के सवाल पर मानुषी ने कहा कि मैं अभी सिर्फ 20 साल की हूं और आपको लगता है कि मुझे अभी सगाई करनी चाहिए. वैसे मैं अपने मंगेतर से मिलना चाहती हूं क्योंकि उसने मेरे पैरेंट्स के काम को आसान बना दिया है.

#Repost @missindiaorg (@get_repost) ・・・ MissWorld2017 @manushi_chhillar's first media interaction post her historic win at @missworld at @stregismumbai. Catch it live on our Facebook and Instagram handle. #IndiaWelcomesMissWorld Outfit - @gauriandnainika Jewellery - @amrapalijewels Styled by - @stylestashofficial Fashion Director - @rockystarofficial Makeup by @biancalouzado_79

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

बता दें कि मानुषी छिल्लर अपनी इस कामयाबी पर जितना खुश हैं उतनी ही तैयार वो उन जिम्मदारियों को उठाने के लिए हैं जो इस ताज के साथ मिलती हैं. दरअसल मानुषी का रुझान सामाजिक कार्यों की तरफ ज्यादा है. ऐसे में मानुषी का मानना है कि इस ताज के साथ साथ उन्हें कई लोगों का समर्थन मिल रहा है जो उनके प्रोजेक्ट शक्ति में मानुषी की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

मानुषी छिल्लर को ताज पाने के बाद इस रिएक्शन पर है बेहद 'अफसोस'

मानुषी ने कहा कि एक मेडिकल की छात्रा होने के नाते वो ये चाहती है कि भारत देश में बिना किसी भेदभाव के सबको एक समान स्वास्थ्य सुविधाएं दी जाएं. मानुषी के मुताबिक मिस इंडिया से लेकर मिस वर्ल्ड तक के उनके सफर में उन्होंने खुद को जाना है. अपने प्रोजेक्ट शक्ति के जरिए मासिक धर्म के दौरान सफाई की जरूरत पर महिलाओं को जागरूक करती रहूंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें