scorecardresearch
 

एजेंडा आजतक: BJP बोली- नोटबंदी और GST पर विरोध बना अब विपक्ष का जुमला

नागर विमानन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने आगे कहा कि जुमला उनका था, हमारा तो सत्य है. हम थर्ड गियर से फोर्थ गेयर के अर्थव्यवस्था में जा रहे हैं. हम 9 प्रतिशत तक जल्द पहुंचेंगे और यह जुमला नहीं है. जयंत सिन्हा ने कहा कि हम टैक्स सरलीकरण की ओर बढ़ रहे हैं.

जयंत सिन्हा और मनीष तिवारी जयंत सिन्हा और मनीष तिवारी

एजेंडा आजतक 2017 के पांचवें अहम सत्र पावर गेम में ऊर्जा राज्यमंत्री आरके सिंह, नागर विमानन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने शिरकत की. इस सत्र का संचालन अंजना ओम कश्यप ने किया. ऊर्जा राज्यमंत्री आरके सिंह ने कहा कि विपक्ष के लोग जुमले की बात कर रहे थे, लेकिन हाल के आंकड़ों ने उन्हें गलत स‍ाबित किया है. हम 9 प्रतिशत से आगे GDP लेकर जाएंगे. अभी तो बस शुरुआत है. वहीं इसी मुद्दे पर नागर विमानन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने भी विपक्ष पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी पर विरोध अब विपक्ष का जुमला बन गया है.

नागर विमानन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने आगे कहा कि जुमला उनका था, हमारा तो सत्य है. हम थर्ड गियर से फोर्थ गेयर के अर्थव्यवस्था में जा रहे हैं. हम 9 प्रतिशत तक जल्द पहुंचेंगे और यह जुमला नहीं है. जयंत सिन्हा ने कहा कि हम टैक्स सरलीकरण की ओर बढ़ रहे हैं. हम रेवेन्यू कलेक्शन को बैलेंस करके आगे बढ़ रहे हैं. जीएसटी पर जो कठिनाई आई, वह दूर हो रही है. टैक्स रिफॉर्म जो हम देश में लाए हैं, वह विश्व में कहीं नहीं हुआ है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी एजेंडा आजतक कार्यक्रम में केंद्र सरकार पर काफी हमलावर हुए. उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में भारत की अर्थव्यवस्था गिरी है. यूपीए सरकार में कच्चे तेल की कीमत आसमान छू रही थी. वहीं बीजेपी बगैर किसी चुनौती के भी अर्थव्यवस्था संभाल नहीं पाए. बीजेपी सरकार के बयान बस जुमला थे.

ऊर्जा राज्यमंत्री आर के सिंह ने कहा कि हमने उस समय शुरुआत की जब अर्थव्यवस्था को कोल स्कैम से काफी नुकसान पहुंचा था. उसका असर आजतक हम झेल रहे थे. इस घोटाले की वजह से कोयले की सप्लाई पर काफी असर पड़ा. सच्चाई तो यह है कि कांग्रेस राज में घोटालों की वजह से काफी नुकसान हुआ. हम आए तो हम विश्वसनीयता लेकर और लोगों में आत्मविश्वास जगाया, जिससे अर्थव्यवस्था में सुधार हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें