scorecardresearch
 

Urfi javed को क्या हो गया? एयरपोर्ट पर नंगे पैर दिखीं, यूजर्स ने उड़ाया मजाक, बोले- इतनी गरीबी...

उर्फी जावेद एक बार फिर हेटर्स के निशाने पर हैं. लेकिन इस बार उर्फी अपने कपड़ों के लिए नहीं, बल्कि एयरपोर्ट पर नंगे पैर चलने के लिए ट्रोल हो रही है. उर्फी का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उर्फी ने अपने एयरपोर्ट लुक से किया लोगों को हैरान
  • फिर हेटर्स के निशाने पर आईं उर्फी

उर्फी जावेद के अतरंगी और अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट के साथ उनका एयरपोर्ट फैशन भी चर्चा में रहने लगा है. उर्फी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने अनोखे एयरपोर्ट लुक्स को लेकर भी खूब लाइमलाट लूट रही हैं. अब एक बार फिर उर्फी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया और हमेशा की तरह इस बार भी हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है. 

एयरपोर्ट पर नंगे पैर चलती दिखीं उर्फी

इस बार उर्फी के कपड़े तो इतने ज्यादा अतरंगी नहीं थे. लेकिन फिर भी उर्फी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लिया. है ना ये कमाल की बात? भई ये उर्फी जावेद हैं और उर्फी को अपने लुक्स से चर्चा बटोरना बखूबी आता है. उर्फी इस बार एयरपोर्ट पर नंगे पैर चलती हुई नजर आईं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी उर्फी से कहते हैं- उर्फी जी चप्पल? इसपर वो जवाब देती हैं- हील्स लेकर आई थी, मेरी हिम्मत नहीं हुई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स उड़ा रहे उर्फी का मजाक

उर्फी को एयरपोर्ट पर बिना जूते-चप्पल के नंगे पैर चलता देखकर लोग हैरान हो रहे हैं, तो कई लोग उर्फी का खूब मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- मन्नत मांगी होगी, नंगे पैर जाउंगी एयरपोर्ट. 

Sonakshi Sinha engagement: सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई, फैंस को दी गुड न्यूज, लेकिन छि‍पाया मंगेतर का चेहरा 

 

एक दूसरे यूजर ने लिखा- चप्पल भी नहीं पहनी, इतनी गरीबी.  

एक दूसरे यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा- मंदिर में चप्पल चोरी हो गई क्या?

 

वहीं, उर्फी को आए दिन एयरपोर्ट पर देखकर कई यूजर्स ये जानना चाहते हैं कि आखिर वो बार-बार एयरपोर्ट करने क्या जाती हैं.  यूजर ने लिखा- ये रोज एयरपोर्ट पर करने क्या जाती है. पैपराजी को ढूंढने.

पूल में सोशल मीडिया क्वीन Jannat Zubair ने बिखेरा जलवा, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस 

उर्फी की बढ़ रही फैन फॉलोइंग
उर्फी को भले ही लोग कितना भी ट्रोल कर लें, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है. उर्फी की फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इस खुशी के मौके पर उर्फी अपने दोस्तों संग पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं. उर्फी के दोस्त खुशी में उन्हें गोद में उठाकर सेलिब्रेशन मूड में दिख रहे हैं. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने ये फन लविंग वीडियो शेयर करते हुए लिखा- सबसे पहले तो मैं आप सभी का 3 मिलियन के लिए थैंक्यू कहना चाहती हूं. ये बहुत मायने रखता है. जो लोग भी मुझे फॉलो करते हैं उन सभी का बहुत शुक्रिया और जो लोग मुझे फॉलो नहीं करते हैं उनका भी, क्योंकि मुझे पता है कि आप मुझे स्टॉक करते हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें