scorecardresearch
 

बेटि‍यों के सपनों की उड़ान है टीवी शो 'मेरी चिरैय्या'

बेटियों को पढ़ाने और उनके सपनों की उड़ान को पंख देने की कोशिशों को पर आधारि‍त शो 'मेरी चिरैय्या' एक छोटे से गांव की पृष्ठभूमि पर बना है.

टीवी शो 'मेरी चिरैय्या' के लीड कलाकार टीवी शो 'मेरी चिरैय्या' के लीड कलाकार

स्टार प्लस पर जल्द ही एक नया शो 'मेरी चिरैय्या' शुरु होने वाला है. बेटियों को पढ़ाने और उनके सपनों की उड़ान को पंख देने की कोशिशों को पर आधारि‍त ये शो एक छोटे से गांव की पृष्ठभूमि पर बना है. ये सीरियल एक ऐसे पिता की कहानी है जो न सिर्फ अपनी बेटी को पढ़ने-लिखने के लिए प्रेरित करता है बल्कि बेटी के सपनों की उड़ान में किसी तरह की अड़चन न आए इसके लिए सारे कष्ट भी खुद उठाता है.

सीरियल में मुख्य किरदार निभा एक्टर्स विक्की अहूजा और अनन्या अग्रवाल निभा रहे हैं. शो के प्रमोशन के सिलसिले में दोनों कलाकार दिल्ली पहुंचे और यहां पर थोड़ा टाइम निकाल कर दोनों इंडिया गेट घूमने भी गए.

एक खास बातचीत में विक्की ने बताया कि ये सीरियल बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का एक्सटेंशन है. कई बार हम सपने तो देख लेते हैं लेकिन हालातों के चलते उसको पूरा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते. इस सीरियल में एक पिता अपनी बच्ची के सपनों को पंख लगाने के लिए किस तरह जद्दोजहद करता है यही इस सीरियल की यूएसपी है. विक्की ने आगे कहा कि मुझे लगता है ये सीरियल दर्शकों की नव्ज को छुएगा. बहुत कम लोग जानते हैं कि 'गैंगस्टर' औऱ 'लाइफ इन अ मेट्रो' जैसी फिल्में कर चुके विक्की खुद भी दिल्ली के हैं.

विक्की ने बताया कि मैं करीब 13 साल बाद दिल्ली आया हूं. मेरा घर पटेल नगर में है. खन्ना मार्केट के छोले भटूरे मेरे फेवरेट हैं लेकिन समय की कमी की वजह से मैं जा नहीं पाता. वहीं सीरियल में दुर्गा का रोल निभा रहीं अन्नया पहली बार इंडिया गेट आ कर खासी उत्साहित दिखीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें