scorecardresearch
 

'कहानी घर घर की' के लिए 8 साल तक लगातार शूटिंग कर रही थीं Sakshi Tanwar, नहीं अटेंड की कोई वेडिंग

'कहानी घर घर की' सीरियल में साक्षी तंवर ने इतनी शानदार एक्टिंग की थी कि आज भी उन्हें शो में उनके किरदार पार्वती के नाम से घर-घर में जाना जाता है. एक नए इंटरव्यू में साक्षी ने बताया कि जब वो 8 सालों तक लगातार इस शो की शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें कुछ और करने का बिल्कुल भी टाइम नहीं मिलता था. 

X
साक्षी तंवर साक्षी तंवर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साक्षी तंवर ने 8 साल तक कोई शादी अटेंड नहीं की
  • फैमिली को टाइम देना चाहती हैं साक्षी

टीवी की दुनिया में कई सीरियल्स ऐसे हैं, जिनके किरदार आज तक लोगों के जहन में छाए हुए हैं. इन सीरियल्स में काम करने वाले कलाकारों को आज तक उनके असली नाम से ज्यादा उनके किरदारों के नाम से जाना जाता है. इन्हीं में से एक स्टार हैं साक्षी तंवर. साक्षी ने टीवी की दुनिया के सबसे यादगार सीरियल 'कहानी घर घर की' में पार्वती का रोल प्ले किया था. 

'कहानी घर घर की' में साक्षी ने 8 साल तक किया काम

'कहानी घर घर की' सीरियल में साक्षी तंवर ने इतनी शानदार एक्टिंग की थी कि आज भी उन्हें पार्वती के नाम से घर-घर में जाना जाता है. हाल ही में अपने एक नए इंटरव्यू में साक्षी ने बताया कि जब वो 8 सालों तक लगातार इस शो की शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें कुछ और करने का बिल्कुल भी टाइम नहीं मिला. 

गाना गाकर बेटी को शांत कराते हैं Nick Jonas, पति की इस अदा पर फिदा हैं Priyanka Chopra! 

साक्षी ने कहा- टेलीविजन से बेहतर आपको कोई भी पोलिश नहीं कर सकता है. ये आपके क्राफ्ट को हर रोज निखारता है. ये बहुत डिमांडिंग है. लेकिन मैंने जो सीखा है वो ये है कि हर चीज में बैलेंस होना चाहिए, आपके काम में भी. 

8 साल तक साक्षी ने अटेंड नहीं की थी कोई वेडिंग

एक समय ऐसा था जब मेरा काम ही मेरे लिए सब कुछ था. जब मैं कहानी घर घर की के लिए शूटिंग कर रही थी, उस वक्त 8 सालों तक मैं सिर्फ वही एक काम कर रही थी. मैंने कोई वेडिंग भी अटेंड नहीं की थी, कुछ भी नहीं. मुझे बिल्कुल टाइम नहीं मिलता था.  

Urfi Javed के नए वीडियो पर हंगामा, यूजर्स बोले- कुछ नहीं पहना,अल्लाह से डरो 

साक्षी ने आगे कहा- अब में जिस फेज में हूं उसमें काम तो जरूरी है, लेकिन वो मेरी जिंदगी का एक पार्ट है. मैं ऐसा काम करने की कोशिश करती हूं, जो आसानी से मेरी लाइफ में फिट हो जाए, जहां मैं अपनी बेटी और परिवार के साथ रह सकती हूं. मैं उसके स्कूल जाना चाहती हूं. मैं उसे हर दिन पिक और ड्रॉप करना चाहती हूं. 

साक्षी तंवर के शो 'कहानी घर घर की' को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था. इस सीरियल को आज तक टीवी के बड़े शोज में शुमार किया जाता है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें