scorecardresearch
 

WhatsApp लिंक पर क्लिक और 20 मिनट में 2.5 लाख गायब, TV एक्ट्रेस के साथ ऑनलाइन ठगी, पुलिस में की शिकायत

स्कैम लिंक ने अमन संधू की पर्सनल और बैंकिंग डिटेल्स चुरा लीं. जालसाज ने अमन संधू के मोबाइल के साथ उनके बैंकिंग डिटेल्स को भी हैक कर लिया. इसके बाद अमन संधू ने पुलिस को अप्रोच किया. साइबर पुलिस स्टेशन गईं और शिकायत दर्ज कराई. ये मामला अब गोरेगांव पुलिस थाने में है.

X
अमन संधू अमन संधू

डिजिटल वर्ल्ड ने जितना हमारी जिंदगी को आसान बनाया है उतना ही रिस्की भी. अब टीवी एक्ट्रेस अमन संधू के साथ जो हुआ वो ही देख लीजिए. कैसे एक्ट्रेस ने एक व्हाट्सएप लिंक पर क्लिक करते ही 2.5 लाख गंवा दिए? पढ़े इस शॉकिंग स्टोरी के बारे में.

अमन संधू के साथ धोखाधड़ी

अमन संधू को फाइनेंसियल फ्रॉड में फंसाया गया. अमन संधू को व्हाट्सएप पर एक लिंक आया और जैसे ही उन्होंने व्हाट्सएप लिंक पर क्लिक किया उनके साथ फ्रॉड हो गया. टीवी एक्ट्रेस अमन संधू को 5 जुलाई को अपनी मां के लिए डॉक्टर की अपॉइंटमेंट बुक करनी थी. रात के लगभग 11.30 बजे की ये बात है. तभी उनके व्हाट्सएप पर एक लिंक आया तो उन्होंने तुरंत क्लिक कर दिया.

पुलिस में कराई शिकायत

अमन को लगा कि ये लिंक अपॉइंटमेंट से जुड़ा लिंक होगा. मगर हुआ कुछ और ही. अमन ने अपने व्हाइट्सएप पेमेंट फैसिलिटी से अपने बैंक अकाउंट को लिंक किया था. स्कैम लिंक ने अमन संधू की पर्सनल और बैंकिंग डिटेल्स चुरा लीं. जालसाज ने अमन संधू के मोबाइल के साथ उनके बैंकिंग डिटेल्स को भी हैक कर लिया. इसके बाद अमन संधू ने पुलिस को अप्रोच किया. साइबर पुलिस स्टेशन गईं और शिकायत दर्ज कराई. ये मामला अब गोरेगांव पुलिस थाने में है.

गोरेगांव पुलिस के मुताबिक, अमन ने लिंक पर जैसे ही क्लिक किया 20 मिनट में उनके अकाउंट से पैसा गायब हो गया. अमन संधू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. अमन ने सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल, सपेरन, नीली छतरी वाले, खिड़की, गुपचुप में काम किया है. सपेरन अमन का डेब्यू शो था. वे साल 2011 से एक्टिंग और मॉडलिंग इंडस्ट्री में सक्रिय हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें