scorecardresearch
 

FAKE अकाउंट से परेशान तारक मेहता की 'बबीता जी', फैंस को किया आगाह

फैंस को आगाह करते हुए मुनमुन ने लिखा- 'मेरी कोई लिंक्डइन प्रोफाइल नहीं है. मैं दोहराती हूं... मैं लिंक्डइन पर नहीं हूं.' दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा-  यदि आप लिंक्डइन पर मेरे नाम के किसी के साथ बातचीत कर रहे हैं तो आप 100% एक धोखेबाज से बात कर रहे हैं. FAKE.

मुनमुन दत्ता मुनमुन दत्ता
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुनमुन तारक मेहता में बबीता जी का रोल निभा रही हैं
  • तारक मेहता से मुनमुन को मिली पहचान
  • मुनमुन ने अपने फैंस को किया आगाह

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'बबीता जी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अक्सर किसी ना किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को आगाह किया है. साथ ही बताया कि लिंक्डइन पर उनके नाम से फेक अकाउंट चलाया जा रहा है. वो लिंक्डइन पर नहीं हैं.
 
मुनमुन दत्ता ने फैंस को किया आगाह
अपने फैंस को आगाह करते हुए मुनमुन ने लिखा- 'मेरी कोई लिंक्डइन प्रोफाइल नहीं है. मैं दोहराती हूं... मैं लिंक्डइन पर नहीं हूं.' दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा-  यदि आप लिंक्डइन पर मेरे नाम के किसी के साथ बातचीत कर रहे हैं तो आप 100% एक धोखेबाज से बात कर रहे हैं. FAKE.
  
राहुल वैद्य की शादी में जाने पर पूछा सवाल, तो निक्की की हुई बोलती बंद, Video

एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा के अफेयर पर बोले हर्षवर्धन- 'दोनों टाउन के हॉट कपल'
 

आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद विवादों में आई थीं एक्ट्रेस
इससे पहले मुनमुन विवादों में आ गई थीं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने जातिवादी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. मुनमुन ने सामने आकर माफी मांगी और सफाई दी. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने मुनमुन को राहत देते हुए उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में आपराधिक कार्रवाई पर रोक लगा दी थी. 

मुनमुन की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर तकरबीन 50 लाख फॉलोअर्स हैं. उनके फोटोशूट भी खबरों मे रहते हैं. शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से एक्ट्रेस को खूब पॉपुलैरिटी मिली.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×