scorecardresearch
 

इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का वीडियो, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग!

फिल्म और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सीरियल 'बालिका वधु' से मशहूर हुए थे. 2 सितंबर को इनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. देश सदमे में आ गया था. फिल्म और टीवी जगत के कई सेलेब्स ने एक्टर के निधन का शोक मनाया था. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार और दोस्त शहनाज गिल के लिए यह बहुत बड़ा लॉस था. हर रोज सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला हमशक्ल सिद्धार्थ शुक्ला हमशक्ल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धार्थ शुक्ला का हमशक्ल
  • चंदन विलफ्रीन के वीडियोज वायरल
  • फैन्स को आए सिड याद

फिल्म और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सीरियल 'बालिका वधु' से मशहूर हुए थे. 2 सितंबर को इनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया. देश सदमे में आ गया था. फिल्म और टीवी जगत के कई सेलेब्स ने एक्टर के निधन का शोक मनाया था. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार और दोस्त शहनाज गिल के लिए यह बहुत बड़ा लॉस था. हर रोज सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो हू-ब-हू सिद्धार्थ शुक्ला से मिलता है. इनका नाम चंदन विलफ्रीन है. 

वायरल हो रहे वीडियोज
चंदन विलफ्रीन को जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला के नाम से जाना जाता है. यह सिद्धार्थ शुक्ला के डायलॉग और लिप-सिंक करने के साथ उनके फैशन को भी फॉलो करते नजर आते हैं. इस समय चंदन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'बिग बॉस 13' में उनके एक डायलॉग को कॉपी करते नजर आ रहे हैं. फैन्स को भी चंदन का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वह लगातार पोस्ट पर कॉमेंट कर रिएक्ट कर रहे हैं. 

एक फैन ने लिखा, "कितना सेम करते हो, हम सभी आपमें अपने सिड देखते हैं." एक और फैन ने लिखा, "जब-जब तुम्हें देखता हूं, सिड की याद आती है." कई फैन्स ने चंदन के इस वीडियो पर इमोशनल कॉमेंट किए. चंदन के वीडियोज और फोटोज देखकर फैन्स को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आती है. 

शहनाज गिल की मां से मिले अभिनव-रुबीना, बताया एक्ट्रेस का हाल

मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 'बालिका वधु' से ही नहीं, बल्कि सीरियल 'दिल से दिल तक' से भी काफी पॉपुलर हुए थे. इन्होंने साल 2014 में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ भी स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए थे. इनकी पर्सनैलिटी ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला फिल्म 'सूरमा' में दिलजीत दोसांझ संग नजर आए. यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बॉस 13' की ट्रॉफी अपने नाम की थी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें