scorecardresearch
 

शहनाज गिल की मां से मिले अभिनव-रुबीना, बताया एक्ट्रेस का हाल

अभिनव शुक्ला ने बताया कि वो और रुबीना दिलैक शहनाज की मां से मिले थे. उन्होंने कहा कि शहनाज परिस्थितियों का मुकाबला कर रही हैं. अभिनव ने कहा, "मैं दुआ और आशा करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ की फैमिली को स्ट्रेंथ मिले. मैं और रुबीना शहनाज की मां से मिले थे, वो खुद को संभाल रही है. मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी तकलीफ को कम करें."

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहनाज की मां से मिले अभिनव-रुबीना
  • अभिनव ने बताया शहनाज का हाल
  • सिद्धार्थ के निधन से दुखी हैं अभिनव

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है. फैंस समेत इंडस्ट्री के लोगों को भी गहरा सदमा पहुंचा है. सिद्धार्थ के निधन के बाद उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल को लेकर हर कोई चिंतित है. फैंस ये जानना चाहते हैं कि शहनाज अब कैसी हैं. इसी बीच बिग बॉस फेम अभिनव शुक्ला ने अब शहनाज की कंडीशन के बारे में जानकारी साझा की है. 

अभिनव ने बताया शहनाज का हाल

स्पॉटबॉय से बात करते हुए अभिनव शुक्ला ने बताया कि वो और रुबीना दिलैक शहनाज की मां से मिले थे. उन्होंने कहा कि शहनाज परिस्थितियों का मुकाबला कर रही हैं. अभिनव ने कहा, "मैं दुआ और आशा करता हूं कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ की फैमिली को स्ट्रेंथ मिले. मैं और रुबीना शहनाज की मां से मिले थे, वो खुद को संभाल रही है. मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी तकलीफ को कम करें."

 'राजा बनकर जिए-राजा की तरह चले गए', Sidharth Shukla को कश्मीरा शाह ने किया याद 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

BB OTT: करण जौहर ने लगाई राकेश की क्लास, कहा- आपको समझना मुश्किल नहीं नामुमकिन

अभिनव ने कुछ समय पहले यह भी बताया था कि उन्होंने और सिद्धार्थ ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी और बाबुल का आंगन शो में काम किया था. अभिनव ने कहा, "हमारा बहुत अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर था. बाइक्स के लिए हम दोनों का पैशन एक जैसा था. सिद्धार्थ के निधन ने हम सभी का दिल तोड़ दिया है."

बिग बॉस 14 में भी सिद्धार्थ के साथ बिताया टाइम
रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अभिनव और रुबीना ने कंटेस्टेंट्स के रूप में एंट्री की थी. इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला तूफानी सीनियर बनकर घर में आए थे. सिद्धार्थ और रुबीना ने एक दूसरे के साथ अच्छा टाइम बिताया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें