scorecardresearch
 

KBC 13: शानदार शुुक्रवार में 'जय-बसंती' की जोड़ी, गब्बर के डायलॉग जमाएंगे रंग

केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एप‍िसोड में शोले की टीम का रीयूनियन होगा. जय और बसंती (हेमा माल‍िनी-अमिताभ बच्चन) की जोड़ी एक बार लोगों को शोले के पुराने दिनों की याद दिलाती नजर आएगी.

हेमा माल‍िनी-अमिताभ बच्चन हेमा माल‍िनी-अमिताभ बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केबीसी 13 के मंच पर शोले की टीम
  • दोहराए जाएंगे गब्बर के हिट डायलॉग्स
  • शानदार शुक्रवार को होगा ऑन एयर

'कितने आदमी थे गब्बर....' डायलॉग तो याद है ना. 46 साल पहले 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले के कुछ डायलॉग्स लोगों के जेहन में आज भी ताजा हैं. इन डायलॉग्स को टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति 13 के सेट पर सुनने के लिए तैयार हो जाएं. शानदार शुक्रवार एप‍िसोड में शोले की टीम का रियूनियन तहलका मचाने वाला है. 
 
जी हां, केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एप‍िसोड में शोले की टीम का रियूनियन होगा. जय और बसंती (हेमा माल‍िनी-अमिताभ बच्चन) की जोड़ी एक बार लोगों को शोले के पुराने दिनों की याद दिलाती नजर आएगी. 

सीन को करते हुए हेमा ने सेट पर थूका! 

वीड‍ियो में अमिताभ और हेमा गब्बर (अमजद खान) के डायलॉग को बोलते द‍िखे. अमिताभ कहते हैं- 'अरे ओ सांभा... कितने लोग थे' वहीं हेमा कहती हैं- 'जो डर गया... समझो मर गया'. इस डायलॉग के साथ हेमा फिल्म में गब्बर के उस सीन का एक्शन करते हुए थूकने की एक्ट‍िंग भी मजेदार अंदाज में करती हैं. इसके बाद हेमा के साथ साथ अमिताभ की हंसी निकल जाती है. 

जब TV एक्ट्रेस Monalisa को किया गया बॉडी शेम, एक्ट्रेस बोलीं- अच्छी इंग्लिश ना बोलने पर भी हुई ट्रोल

सोनी चैनल ने शो का प्रोमो शेयर किया है जिसमें हेमा और अमिताभ के साथ डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी साथ हैं. प्रोमो में इस बात का हिंट दिया गया है कि केबीसी के मंच पर शोले के सिर्फ डायलॉग्स ही नहीं बल्क‍ि कुछ किस्से भी साझा होंगे. 

इंडस्ट्री में 10 साल बाद भी सिंगल हैं साउथ सेंसेशन पूजा हेगड़े, तारा सुतारिया के एक्स बॉयफ्रेंड संग था अफेयर!

शोले की कास्ट 

मालूम हो 1975 में रिलीज फिल्म शोले हिंदी सिनेमा की ऐतिहास‍िक फिल्मों में गिनी जाती है. रमेश सिप्पी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं. फिल्म में हेमा ने बसंती का और अमिताभ ने जय का किरदार निभाया था. वहीं धर्मेंद्र ने वीरू का, जया बच्चन ने राधा का, अमजद खान ने गब्बर का और संजीव कुमार ने ठाकुर बलदेव सिंह के फेमस कैरेक्टर्स में खुद को ढाला था.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें