scorecardresearch
 

'स्वरागिनी' के संस्कार की सेट पर खुल गई धोती

इन दिनों सीरियल स्वारागिनी में किशन बनकर धमाल मचा रहे संस्कार ऊर्फ वरुण कपूर की अचानक शूटिंग सेट पर धोती खुली.

'स्वरागिनी' में किशन नाम के शख्स के रूप में संस्कार एंट्री कर चुके हैं. इस रॉकस्टार लुक में संस्कार यानी कि किशन लंबे बालों, दाढ़ी, इलेक्ट्रिक ब्लू हेयर एक्सटेंशन, बड़े ब्रेसलेट, चेन और चमकीले कपड़ों में नजर आ रहे हैं. इस लुक में वो एकदम हिप्पी की तरह दिख रहे हैं. लेकिन इस हिपी लुक तो ठीक है लेकिन हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि सब चौंक गए.

दरअसल स्वरा ने किशन अपने घर पर रखने के लिए अपने पेरेंट्स को मना लिया है. और अब कुछ एपिसोड्स के बाद माहेश्वरी हाउस में भजन-कीर्तन के साथ हवन का आयोजन होगा. किशन वहां हारमोनियम के साथ पहूचेंगे और माथे पर माता रानी की चुन्नी बांध कर गाना गाने लगेंगे. शुरूआत में सभी उनकी तारीफ करेंगे लेकिन धीरे-धीरे उनकी सच्चाई सबके सामने आ जाएगी. ये देखकर स्वरा उससे नाराज हो जाएगी. संस्कार घुटनों के बल बैठकर स्वरा से माफी मांगेंगे लेकिन स्वरा उसे माफ नहीं करेगी और उसे वहां से चले जाने को कहेगी.

लेकिन हाल ही में इस पूरे एपिसोड को शूट करते वक्त संस्कार ऊर्फ एक्टर वरुण की धोती खुल गई, जिसपर सेट पर मौजूद सभी लोग खूब हंसे. लेकिन इस बात का वरुण को बिलकुल भी शर्म‍िंदगी नहीं हुई. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'इस स्ट्रेस के माहौल में सबको मेरी वजह से हंसने का मौका मिला.' वैसे संस्कार का किशन का अवतार 'स्वरागिनी' फैन्स खूब एंजॉय कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें