scorecardresearch
 

Swaran Ghar के वायरल 'दुपट्टा वीडियो' पर Sangita Ghosh ने किया रिएक्ट, काम्या पंजाबी को भी दिया मुंहतोड़ जवाब

वीडियो की बात करें, तो इसमें संगीता घोष हॉस्पिटल के एक कैंप में दिखाई दे रही हैं. जहां अजीत यानी शो के अजय चौधरी भी मौजूद हैं. दोनों के बीच कुछ बातचीत चल ही रही होती है. इस दौरान संगीता का दुपट्टा पीछे लगे पंखे में फंस जाता है.

X
संगीता घोष संगीता घोष
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संगीता ने मांगी माफी
  • वायरल हो रहा 'दुपट्टा वीडियो'
  • काम्या की भी लगाई संगीता ने क्लास

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'स्वरण घर' का एक 'दुपट्टा वीडियो' काफी सुर्खियों में आया हुआ है. अब सीन की लीड एक्ट्रेस संगीता घोष ने इसपर रिएक्ट किया है. संगीता घोष ने लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखते हुए एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. संगीता का कहना है कि जिस तरह टीम ने सीन को क्रिएट करने की कोशिश की थी, उस तरह यह नहीं क्रिएट हुआ. टीम अपनी गलती मानती हैं और उसके लिए माफी भी मांगती है. 

संगीता घोष की पोस्ट
संगीता घोष ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैं सबकुछ एक चुटकी नमक की तरह लेती हूं. इस वीडियो को भी मैंने इसी तरह लिया. मुझे लगता है कि जब आपकी ऑडियन्स इतना प्यार और अप्रीसिएशन देती है, तो उनका हक होता है हमें क्रिटिसाइज करने का भी. मैंने हर किसी को सेट पर यही कहा कि चलो कम से कम हम वायरल तो हुए. हम लाइफ में और शोज में गलतियां करते हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ते रहना होता है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sangita Ghosh (@realsangitaghosh)

संगीता ने आगे लिखा कि हमने जिस तरह इस सीन को करने की प्लानिंग की थी, उस तरह यह सामने नहीं आया. टीम को अपनी गलती का अहसास है और उन्हें पता चल रहा है कि उनसे कहां गलती हुई. बतौर एक्टर, हमारे पास आखिरी शब्द नहीं होते, लेकिन आगे के लिए हर कोई सतर्क हो गया है. शो आगे बढ़ रहा है और इसका कॉन्टेंट बेहतरीन होता जा रहा है. हमसे गलतियां हो रही हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम अच्छा काम नहीं कर रहे हैं. टीवी आगे आ रहा है और कई सेंसिटिव टॉपिक्स पर काम कर रहा है. मैंने खुद काफी अच्छा काम किया हुआ है. शुक्रिया, संगीता घोष.

पंखे में फंसा दुपट्टा, दब गया गला, 'स्वर्ण घर' के एक सीन में उड़ी लॉजिक की धज्जियां, वायरल

वीडियो की बात करें, तो इसमें संगीता घोष हॉस्पिटल के एक कैंप में दिखाई दे रही हैं. जहां अजीत यानी शो के अजय चौधरी भी मौजूद हैं. दोनों के बीच कुछ बातचीत चल ही रही होती है. इस दौरान संगीता का दुपट्टा पीछे लगे पंखे में फंस जाता है. दुपट्टा आसानी से पंखे से निकाला जा सकता था. पर शो वालों को इसे दिलचस्प बनाना था. ऐसे में उन्होंने पूरा ड्रामा क्रिएट किया और आखिर में सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ फंसे. इस वीडियो पर लगातार मीम्स बन रहे हैं. चर्चा हो रही है. 

काम्या पंजाबी बोलीं- जब शक्ति ज्वॉइन किया तब डिप्रेशन में थी, शो ने मुझे जिंदा रखा

काम्या को भी दिया संगीता ने जवाब
एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी इस वीडियो को देखकर अपना पक्ष रखा था. काम्या का कहना था कि इसी वजह से बेहतरीन एक्टर्स होने के बावजूद फिल्मों और वेब सीरीज की तुलना में टीवी कॉन्टेंट डाउन दिखता है. संगीता ने अपनी अगली पोस्ट में काम्या पंजाबी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, "टीवी शो को कभी कम नहीं आंका जाता है और न ही कम आंका जाएगा. फिल्म हो या ओटीटी, ड्रामा हर चीज में होता है. तीनों चीजें दर्शकों को मनोरंजन देने के लिए ही हैं और कितने शर्म की बात है जो खुद टीवी में है, वह ही उसे कम आक रहा है."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें